सीडीएस जनरल बिपिन रावत के नाम पर होगा फ्लाईओवर

कानपुर रोड (महिला ग्राम से) कालिंदीपुरम तक बनने जा रहा फ्लाईओवर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के नाम पर होगा। यह घोषणा प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने की।

राजरूपपुर क्षेत्र में 60 फीट रोड के शहीद विजित सिंह मार्ग नामकरण के लोकार्पण के दौरान कैबिनेट मंत्री ने महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी के समक्ष फ्लाईओवर के नामकरण का प्रस्ताव रखा। महापौर ने समारोह में मौजूद नगर निगम कार्यकारिणी के उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह को फ्लाईओवर के नामकरण का प्रस्ताव तैयार कर कमेटी के समक्ष रखने को कहा। कमेटी से पास होने के बाद फ्लाईओवर के नामकरण का प्रस्ताव कार्यकारिणी और फिर सदन में रखा जाएगा

समारोह के बाद कार्यकारिणी उपाध्यक्ष ने बताया कि राजरूपपुर और करेली के बीच 60 फीट रोड का नाम शहीद मेजर विजित सिंह मार्ग किया गया। कैबिनेट मंत्री ने फ्लाईओवर के साथ ही कालिंदीपुरम चौराहा पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के नाम करने की मांग की। महापौर ने चौराहे के नामकरण का प्रस्ताव मांगा है। कालिंदीपुरम चौराहे पर पौने दो किमी. लंबा फ्लाईओवर समाप्त होगा।

समारोह में सीआईएसएफ के कमांडेंट ऑफिसर एसके सारस्वत, पार्षद मिथिलेश सिंह, शिवकुमार, दीपक कुशवाहा, मोइनुद्दीन, विजय मल्होत्रा, पूर्व पार्षद राजेश कुशवाहा, आर्मी कॉलोनी के अध्यक्ष नरोत्तम, मेजर मुकेश मिश्र, रवि तिवारी. अरविंद केसरवानी, संजय गुप्ता, प्रभात पांडेय, गुड्डू दुबे, धीरज श्रीवास्तव, बृजेश श्रीवास्तव, अरविंद, उज्जवल शर्मा, सुदीप, शुभंकर श्रीवास्तव, प्रभात सिंह, राजू पंडित, सुरेंद्र सिंह, सुधांशु पाठक आदि रहे।

Related posts