होली खेल रहे बीजेपी विधायक को मारी गोली

टीम चैतन्य भारत
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में होली के दिन एक बीजेपी विधायक को गोली मार दी है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, गोली बीजेपी एमएलए योगेश वर्मा के पैर में लगी। घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए पास ही के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स ने उनकी हालत को खतरे से बाहर बताया है।

बता दें बीजेपी नेता योगेश वर्मा लखीमपुर सदर सीट से विधायक हैं। यह घटना उस समय हुई, जब बीजेपी विधायक योगेश वर्मा होली के मौके पर सभी लोगों से मिल रहे थे। उस दौरान ही किसी ने उन पर गोली चला दी और गोली सीधे विधायक के पैर में जा लगी। इसके बाद उनके समर्थक और परिवार वाले उन्हें लखीमपुर के निजी अस्पताल में ले गए जहां उनका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर्स ने बताया कि, ‘उनकी हालत अब खतरे से बाहर है।’

सूत्रों के मुताबिक घायल बीजेपी विधायक योगेश वर्मा ने पुलिस को दिए गए बयान में खनन माफियाओं पर गोली मारने का आरोप लगाया है। जैसे ही बीजेपी विधायक को गोली मारने की ख़बर मिली तो जिले डीएम और एसपी भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का जायजा लेने के बाद पुलिस ने इस संबंध में विधायक योगेश वर्मा की तहरीर मुकदमा दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related posts