IRCTC के नए पैकेज में एक साथ होंगे भगवान शिव के 9 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन, इस दिन शुरू होगी यात्रा

IRCTC offer,travel news,

चैतन्य भारत न्यूज

यदि आप लंबे समय से धार्मिक यात्रा पर जाने की सोच रहे हैं लेकिन बजट की वजह से जा नहीं पा रहे हैं, तो आईआरसीटीसी एक शानदार मौका दे रहा है जिसके जरिए आप अपनी ये इच्छा पूरी कर सकते हैं। आईआरसीटीसी की ओर से 13 दिन के इस टूर पैकेज में आप भगवान शिव के 9 ज्योतिर्लिंगों का दर्शन कर पाएंगे।



IRCTC offer,travel news,

इस टूर पैकेज का नाम ‘महाशिवरात्रि नव ज्योतिर्लिंग यात्रा’ रखा गया है। जिसकी शुरुआत 19 फरवरी से तमिलनाडु के तिरुनेलवेल्ली से होगी। इस पैकेज के तहत आपको भारत दर्शन स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन से यात्रा कराया जाएगा। बता दें पैकेज में ट्रेन से आने-जाने का किराया, ठहरना, सुबह की चाय-कॉफी, नाश्ता, दिन का लंच और रात का डिनर शामिल है। हर दिन एक लीटर की पानी की बोतल भी दी जाएगी, जबकि अतिरिक्त खर्च आपको वहन करना होगा।

IRCTC offer,travel news,

पैकेज के तहत मध्य प्रदेश स्थित ओंकारेश्वर और महाकालेश्वर, गुजरात के सोमनाथ, महाराष्ट्र स्थित त्रयंबकेश्वर के दर्शन कराए जाएंगे। इसके अलावा औंधा नागनाथ, भीमाशंकर, गृश्नेश्वर, पर्ली वैजनाथ और तेलंगाना स्थित मल्लिकार्जुन मंदिर भी इस टूर पैकेज में शामिल हैं। इस यात्रा के लिए आपको प्रति व्यक्ति महज 15 हजार 320 रुपए खर्च करने होंगे। 12 रातें और 13 दिन के हिसाब से यह खर्च काफी सस्ता है। यदि हर दिन के हिसाब से देखा जाए तो 1200 रुपए से भी कम खर्च लगेगा।

IRCTC offer,travel news,

ये भी पढ़े…

IRCTC लेकर आया सबसे सस्ता पैकेज, दुबई घूमने के लिए देने होंगे बस इतने रुपए

IRCTC लेकर आया बेहतरीन ऑफर, मात्र 40 हजार रुपए में करिए 6 दिन विदेश की सैर

चमोली की इन जगहों को देखें बिना अधूरी रहेगी आपकी यात्रा, बेहद अद्भुत यहां के नजारें

Related posts