पबजी खेलना फिर पड़ा भारी, 12 युवक पुलिस गिरफ्त में

चैतन्य भारत न्यूज।

अहमदाबाद। राजकोट पुलिस ने प्रतिबंध के बावजूद पबजी गेम खेल रहे 12 युवकों को गिरफ्तार किया है।आज के युवाओं में मोबाइल गेम पबजी की लत बढ़ती जा रही है। गेम में नए-नए चैलेंज और मिशन को पूरा करने की होड़ में युवा खाना-पीना तक भूल जाते हैं। मिशन बीच में अधूरा ना रह जाए इसके चलते पबजी प्रेमी युवा जरूरी फोन उठाने से भी कतराने लगे हैं।

गुजरात में लगा है प्रतिबंध

देश में इस गेम को खेलने वाले युवाओं की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसके खतरे को देखते हुए सूरत, राजकोट के बाद अब अहमदाबाद में इस पर प्रतिबंध लग चुका है। प्रतिबंध के बावजूद पबजी गेम खेल रहे 12 युवकों को राजकोट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि गुजरात में गृह विभाग ने इस पर प्रतिबंध लगा दिया है।

12 युवकों को किया गिरफ्तार

राजकोट पुलिस से मिली जानकारी अनुसार कुछ दिनों पहले ही राजकोट पर पबजी गेम पर प्रतिबंध लगाया जा चुका है। यहां पर मंगलवार और बुधवार को विशेष अभियान के तहत अलग-अलग स्थानों से पबजी खेलते हुए 12 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सभी का मोबाइल जब्त कर लिया है।

पड़ रहा बुरा असर

पुलिस का कहना है कि पबजी गेम बंद करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा, इससे युवकों पर बुरा असर पड़ रहा है। इस गेम को खेलने से बच्चों के दिमाग पर बुरा असर पड़ रहा है और युवकों में हिंसा की प्रवृति भी आ जाती है। इसलिए इस पबजी और मेमो चैलेंजर गेम पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

ये भी पढ़ें…

खतरनाक है ये लतः पबजी खेल रहा था युवक, पानी समझकर पी लिया एसिड

Related posts