पाकिस्तान में हिंदू लड़की को शराब पिलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, बलात्कारियों को बचाने की फिराक में पुलिस!

pakistan hindu girl rape,rape,dushkarm

चैतन्य भारत न्यूज

पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदुओं की हालत बेहद खराब है। हाल ही में पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 13 वर्षीय एक हिंदू किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

7 जून को पाकिस्तान में सिंध के टांडो मोहम्मद खान जिले में हिंदू बेटी के साथ दिल-दहला देने वाला अत्याचार हुआ है। आरोपियों ने पहले किशोरी को शराब पीने को मजबूर किया और फिर दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक, किशोरी घर से सामान लेने निकली थी। तभी रास्ते में कुछ गुंडों ने उसे अगवा कर लिया। फिर उन लोगों ने किशोरी को जबरदस्ती शराब पिला दी। जब किशोरी नशे में आ गई तो उन दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी काफी देर तक घर नहीं लौटी तो उसके पिता और भाई ढूंढने निकले। इस दौरान किशोरी बदहवास हालत में एक खुले मैदान में मिली।

शराब के नशे में होने पर और साथ ही गैंगरेप होने के बाद किशोरी की हालत बहुत खराब हो चुकी थी। मैदान में वह अजीबो-गरीब हरकत कर रही थी। अपनी बेटी की ऐसी हालत देख परिवार वाले हैरान रह गए। किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में फिलहाल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस पर ये आरोप लगा है कि, बलात्कारी आरोपियों को बचाने के लिए उन पर कम धाराएं लगाई है। हालांकि, अब तक इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

ये भी पढ़े…

10 सालों तक बेटी का रेप करता रहा हैवान पिता, कोर्ट ने दिया करोड़ों रुपए हर्जाना देने का आदेश

अलीगढ़ हत्‍याकांड: दरिंदों ने तड़पा-तड़पाकर किया मासूम बच्ची का कत्ल और फ्रिज में रख दी थी लाश

5 हजार रुपए के लिए बेरहमी से की ढाई साल की मासूम की हत्या, कूड़े के ढेर पर मिली लाश, पूरा देश गुस्से में

 

Related posts