18 जनवरी राशिफल: इन 3 राशिवालों पर आज शनि देव की बरसेगी कृपा, जानें अपनी किस्मत का हाल

aaj ka rashifal, today horoscope, 11 january rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

आज माघ कृष्ण पक्ष की उदया तिथि अष्टमी और शनिवार का दिन है। आइए जानते हैं राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका आज का दिन।



मेष – आपका आज का दिन अच्छा बीतेगा। ज्यादातर कामों में सफलता मिलेगी। मन में प्रसन्नता रहेगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धन लाभ होगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलने के लिए दिन बेहतर है।

वृष – आज दिन उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है। स्वास्थ्य कमजोर होगा. काम के सिलसिले में आज का दिन अच्छा रहेगा। जिस समाचार के मिलने का आपको इंतजार था वो आज प्राप्त हो सकता है। परिवार का वातावरण बेहद खुशनुमा रहेगा।

मिथुन – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज का दिन को खुशनुमा बनाने का प्रयास करेंगे। आमदनी में थोड़ी कमी आएगी. नौकरी-पेशा लोगों को अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी।

कर्क – आज का दिन थोड़ा सामान्य रहेगा। परिवार में शांति रहेगी। मन में किसी बात को लेकर प्रसन्नता रहेगी। काम के सिलसिले में आपको कुछ निराशा का सामना करना पड़ सकता है। खर्च बढ़ सकते हैं।

सिंह – लाभ बढ़ेगा और इनकम में बढ़ोतरी होगी। प्रॉपर्टी खरीदने का विचार हो सकता है। कोर्ट कचहरी के मामलों में आज का दिन आपके पक्ष में जाएगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

कन्या – आपका दिन सामान्य तरीके से बीतेगा। अपनी बातों से लोगों को विरोधी बनाने से बचें। कार्यों में रुकावट आ सकती है। पारिवारिक जीवन में परेशानी आ सकती है। यात्रा के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है।

तुला – दूसरों के भरोसे चीजों को छोड़ने के लिए दिन अनुकूल नहीं है। जमीन संबंधी फेरबदल करना चाहते हैं, तो कर लीजिए। दांपत्य जीवन में खुशी भरे पल आएंगे। आपकी इनकम में भी बढ़ोतरी होगी।

वृश्चिक – खर्चों पर नियंत्रण करना जरुरी है। ऐसी बातें न बोले जिससे दूसरों को चोट पहुंचे। सोच समझकर बोलें। उठापटक के चक्कर में न पड़ें। ट्रांसपोर्ट के कारोबारियों को लाभ की स्थिति मिल सकती है।

धनु – आय में वृद्धि होगी। कोई ऐसा साधन मिल सकता है जो अचानक से आपको धन प्रदान कर दें। मित्र-मंडली का अच्छा सहयोग मिल सकता है। भाग-दौड़ अधिक रह सकती है। आपका अटका हुआ पैसा भी आपको मिल सकता है।

मकर – प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। लाभ की स्थितियां बन सकती हैं। आपको अपने काम पर ध्यान लगाना होगा। काम में मन ना लगाने से कई समस्याएं सामने आ सकती हैं। खर्च बढ़ सकते हैं। अपने विरोधियों से आप हावी रहेंगे जिससे आपको चुनौतियों का सामना करने में मदद मिलेगी।

कुंभ – आज भाग्य आपका साथ देगा। बैंक व बीमा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय सुखकारी सिद्ध हो सकता है। किसी सुखद यात्रा पर जाने के योग बनेंगे। काम के सिलसिले में आपको सुखद नतीजे प्राप्त होंगे। मन प्रसन्न रहेगा। मन में दूसरों के प्रति प्रेम की भावना बढ़ेगी।

मीन – आज थकान की अधिकता रह सकती है। इसलिए आपको ध्यान से कार्य करना होगा। कामों में रुकावट आने से मन दुखी हो सकता है। काम या व्यवसाय के सिलसिले में दूर की यात्रा लाभकारी रह सकती है। पारिवारिक जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

साप्ताहिक राशिफल : इन चार राशियों के लिए यह सप्ताह रहेगा भाग्यशाली, जानें अपनी किस्मत का हाल

2020 में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां देखें पूरे साल की लिस्ट

Related posts