5 हजार रुपए के लिए बेरहमी से की ढाई साल की मासूम की हत्या, कूड़े के ढेर पर मिली लाश, पूरा देश गुस्से में

girl killed in aligarh,small girl killed,aligarh

चैतन्य भारत न्यूज

अलीगढ. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की एक बच्ची की महज 5 हजार रुपए के लिए बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। आम जनता से लेकर फिल्मी कलाकारों और खिलाड़ियों तक इस दरिंदगी पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

अलीगढ के टप्पल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूढ़ा गांव में 31 मई को ढाई वर्षीय बच्ची ट्विंकल शर्मा घर से लापता हुई थी। बच्ची के परिवार वालों ने इसी दिन उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। बच्ची की हत्या 31 मई को कर दी गई थी लेकिन 2 जून को उसकी लाश एक कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली। लोगों ने कुछ कुत्तों को लाश जैसी चीज नोंचते हुए देखा। वहां काफी तेज बदबू भी आ रही थी। जब लोगों ने नजदीक से देखा तो एक बच्ची की लाश पड़ी हुई थी। पहले ये आशंका जताई कि उसका रेप हुआ होगा लेकिन बच्ची का रेप नहीं हुआ बल्कि उसकी मौत गला दबाने से हुई थी। अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरी ने बताया कि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के जरिए पता चला कि बच्ची का रेप नहीं हुआ है।

बच्ची की लाश देख हर किसी का दिल दहल गया। उस मासूम की आंखें बाहर निकली हुई थी और हाथ अलग पड़ा था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भेज दिया है। आरोपियों की पहचान टप्पल निवासी 27 वर्षीय जाहिद और 42 साल के असलम के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, बच्ची के पिता का जाहिद से पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। पिता ने जाहिद को 40 हजार रुपए उधार दिए थे। आरोपी ने 35 हजार रुपए वापस कर दिए थे। बचे हुए 5 हजार रुपए को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। इसके बाद आरोपी ने धमकी भी दी थी। पुलिस ने कहा, ‘हम इस मामले की जांच राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत करेंगे और इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजेंगे।’ एसएसपी ने बताया कि बच्ची के परिजनों को 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी गई है।

सूत्रों के मुताबिक, बच्ची के परिजन ने आरोपी की पत्नी और उसके छोटे भाई को भी इस मामले में आरोपी बताया है। पुलिस ने कहा कि, मामले की जांच जारी है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग हो रही है। कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी ट्विंकल को न्याय दिलाने की मांग की और दोषियों के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया।

 

Related posts