महाराष्ट्र: नासिक में भीषण हादसा, टक्कर के बाद कुएं में गिरी बस, 25 लोगों की मौत

road accident,road accident maharashtra

चैतन्य भारत न्यूज

नासिक. महाराष्ट्र के नासिक जिले में 28 जनवरी की शाम राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे में अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 30 को बचा लिया गया। नासिक ग्रामीण की पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने बताया- हादसे के बाद 15 शव निकाले गए थे। बाकी घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई है।



road accident,road accident maharashtra

जानकारी के मुताबिक, ऑटो रिक्शा मालेगांव से आ रहा था जिसमें 9 लोग सवार थे। बस मालेगांव से कालवन जा रही थी। इस बीच बस के ड्राइवर ने एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करना चाहा। तेज रफ्तार होने के चलते ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया और उसने रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर से लगभग 30 फुट की दूरी पर कुएं में बस और ऑटो रिक्शा जा गिरे। बस में फंसे लोगों को निकालने के लिए पीछे का कांच तोड़ा गया। बस 10 फुट पानी में डूबी हुई थी, इसलिए लोगों को निकालने में काफी दिक्कतें आई।

road accident,road accident maharashtra

परिवहन मंत्री अनिल परब ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए मृतक के परिजनों के लिए 10-10 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि घायलों के उपचार का खर्च भी राज्य परिवहन विभाग उठाएगा। वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दुख जताया है और पीड़ितों को हर मदद का आश्वासन दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिवारों से संवेदना व्यक्त की और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

ये भी पढ़े…

अमेठी : ट्रक और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, दो मिनी बसों में भीषण टक्कर, 12 लोगों की मौत

हैदराबाद में दो ट्रेनों के बीच टक्कर, 10 यात्री घायल, रेस्क्यू जारी

Related posts