24 घंटे में 379 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 1546 तक पहुंचे एक्टिव केस

प्रयागराज जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण इस साल के अधिकतम आंकड़े तक पहुंच गया। मंगलवार को जहां 273 लोग संक्रमित हुए थे, वहीं बुधवार को 24 घंटे में 379 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। सभी की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमितों में डॉक्टर, छात्र, व्यापारी व पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

कोरोना संक्रमण का प्रसार तेजी से हो रहा है। इसके साथ ही कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 1546 पहुंच चुकी है। यदि यही हालात रहे, तो जल्द ही पाबंदियां लग सकती हैं।

9407 लोगों की हुई कोविड जांच

नोडल चिकित्सा अधिकारी के मुताबिक, दिन भर में 9407 लोगों के स्वाब नमूने कोविड जांच के लिए एकत्र किए गए। नए कोरोना संक्रमितों में टैगोर टाउन, म्योराबाद, चौफटका, अशोक नगर, लूकरगंज, कालिंदीपुरम, दारागंज, खुशरोबाग, झूंसी, सोरांव, मेजा, करछना, दरभंगा कालोनी, गोविंदपुर, सुबेदारगंज, राजापुर, जार्जटाउन, सिविल लाइंस समेत अन्य कई क्षेत्रों और मोहल्लों के रहने वाले हैं।

12 संक्रमितों ने दी कोरोना को मात

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार को 12 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। इसके अलावा 12 लोगों ने होम आइसोलेशन पूरा किया। नए संक्रमितों में से अधिकांश ने होम आइसोलेशन के लिए आवेदन किया है। सभी के घर रैपिड रिस्पांस टीमों को भेजा जाएगा। परीक्षण के बाद उनके आवेदनों पर निर्णय लिया जाएगा। अब तक जिले में 69,074 ने घर में रहते हुए कोरोना को मात दी है।

Related posts