तमिल न्यूज चैनल के पत्रकार समेत 25 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, रोकना पड़ा लाइव शो

corona

चैतन्य भारत न्यूज

चेन्नई. भारत में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने की खबरें रोजाना सामने आ रही हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि चेन्नई में एक तमिल समाचार टेलीविजन चैनल के लिए काम करने वाले पत्रकारों सहित कम से कम 25 व्यक्ति मंगलवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

94 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ

राज्य सरकार के एक स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि एक तमिल न्यूज चैनल में कार्यरत 25 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। संक्रमितों में पत्रकार, कैमरापर्सन और अन्य लोग शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक, इस न्यूज चैनल के करीब 94 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया। बताया जा रहा है कि इसकी वजह से चैनल को अपना एक लाइव प्रोग्राम भी सस्पेंड करना पड़ा।

बढ़ सकती है संक्रमितों की संख्या

25 कर्मचारियों का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से अन्य लोगों को भी क्वारंटाइन किया गया है। एक अधिकारी ने कहा कि, ‘टेलीविजन चैनल से जुड़े लोगों की जांच रिपोर्ट एकत्रित की जा रही है और संकेत मिलता है कि संक्रमितों की संख्या 27 हो सकती है।’

मुंबई में भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे पत्रकार

बता दें कि इससे पहले सोमवार को मुंबई में भी पत्रकारों के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबर सामने आई जिसने सभी को हैरान कर दिया। मुंबई में कोरोना वायरस को लेकर रिपोर्टिंग और कवरेज कर रहे 53 पत्रकार कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। यह मामला सामने आने के बाद मुंबई में 170 से अधिक पत्रकारों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था। मुंबई का मामला सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी के सभी पत्रकारों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की बात कही है।

ये भी पढ़े…

रतन टाटा ने कोरोना वायरस फैलने के लिए बिल्डरों को ठहराया जिम्मेदार, कहा- झुग्गियों में कोरोना संकट, शर्म आनी चाहिए

चिंताजनक: देश में 80% कोरोना वायरस के मरीजों में नहीं दिखे संक्रमण के लक्षण- ICMR

कोरोना महामारी के बीच देश में कुत्तों में फैली यह अजीब बीमारी, 15 दिन एक दर्जन कुत्तों की मौत

Related posts