30 अक्टूबर राशिफल : जानिए सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

aaj ka rashifal ,today horoscope ,16 october horoscope ,16 october ka rashifal ,october month horoscope, wednesday horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

30 अक्टूबर यानी बुधवार सभी राशियों के लिए कैसा बीतेगा। आइए जानते हैं-

मेष- आपके अपने आपकी उन्नति से खुश नहीं हैं। आज काफी लोग आपकी प्रतिभा से प्रभावित होंगे। आपकी शारीरिक सहनशक्ति उत्तम रहेगी। आज आपका मन सामान्य से अधिक सचेत रहेगा। कार्यालय में पदोन्नति मिल सकती है।

वृषभ- जो भी कार्य करना चाहेंगे उसमें पूरी तरह से फोकस करेंगे। झूठ बोलने की आदत छोड़ दें। आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव हो सकता है। मौलिक विचारों से आपका मन भरा रहेगा। नए मित्र बनाने से बचें।

मिथुन- पुराने विवाद आज सुलझ सकते हैं। ऑफिस में उच्चाधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे। संतुलित आहार का सेवन अति आवकश्यक है। जो परिस्थितियों आपके नियंत्रण के बाहर हैं उन्हें जाने दो।

कर्क- अपने विचार और मत अपने पास ही रखें। लगातार व्यवसाय में आ रही अड़चन से परेशान रहेंगे। आज दूसरों के मामलों में मध्यस्थता न कराएं। पैसे से संबंधित मुद्दों के प्रति सावधान रहें।

सिंह- भरोसेमंद लोगों के साथ काम की शुरुआत लाभ दायक रहेगी। आपको सोच-समझकर ही आज महत्वपूर्ण निर्णय लेना चाहिये। अधिक खाने से आज पेट के रोग सहित कई समस्याएं होने की संभावना हैं।

कन्या- आपकी बातों को अधिकारियों को समझाने में सफल होंगे। आर्थिक समृद्धि के स्पष्ट योग हैं। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। शांति और सामंजस्य की भावनाएं बनी रहेंगी। आप अपनी प्रेमिका को प्रभावित करने में सफल होंगे।

तुला- सोच-समझकर काम करें, जल्दबाजी न करें। आज आप को नई ऊर्जा और आशावाद का एहसास होगा। लंबे समय से अटका हुआ धन वसूल कर लेंगे। एक नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है।

वृश्चिक- मन में किसी विचार को लेकर अन्तर्द्वन्द रहेगा। आप आलोचना के प्रति असामान्य रूप से संवेदनशील रहेंगें। विवादों को निपटाने या कर्ज चुकाने के लिए पैसा खर्च करना पड़ सकता है। पारिवारिक विवादों में उलझे रहेंगे।

धनु- व्यवसायियों को अपने कार्य का विस्तार करने के लिए नए अवसर प्राप्त होंगें। सफलता में आ रही मुश्किल दूर होगी। मित्रों के साथ व्यवसायिक दौरे पर जाने का अवसर मिल सकता है।

मकर- भविष्य को लेकर के विस्तार से योजनायें बनाएंगे। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है। आप आज ऊर्जावान रहेंगे। पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा। निवेश के लिए दिन शुभ नहीं है।

कुंभ- आज का दिन आप के लिए बहुत फलदायक सिद्ध हो सकता है। करियर में सफलता के नए अवसर मिलेंगे। रिश्तेदार और परिजन आपसे जलन भाव रख सकते हैं। भाग्य आज आपके पक्ष में है ।

मीन- प्रमोशन के योग बन रहे हैं। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद उठा पायेंगे। दूसरों के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए यह अच्छा समय नहीं है ।

Related posts