जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में गहरी खाई में गिरी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल

bus accident,jammu kashmir,kishtwar

चैतन्य भारत न्यूज

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में सोमवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां केशवन इलाके में एक बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में ड्राइवर समेत 33 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, हादसा सुबह करीब 8 बजकर 40 मिनट पर हुआ। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यात्रियों से भरी बस (JK17- 6787) केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी। तभी बस अचानक श्रीगिरी के पास सड़क से फिसल गई और एक गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार में होने के कारण अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि बस ओवर लोड थी। हादसे के समय कई लोग बस की खिड़की से भी नीचे कूदे, जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

लोगों को खाई से बाहर निकालने में पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि, उनकी पहली प्राथमिकता यात्रियों का बचाव सुनिश्चित करना है। हादसे में घायल यात्रियों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि दुर्घटना में मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है। मृतक यात्रियों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े… 

कुल्लू में 500 फीट नीचे गहरी खाई में गिरी बस, 30 की मौत, 35 से ज्यादा घायल

Related posts