कल रिलीज होगा ‘कलंक’ का टाइटल ट्रैक, दिखेगी पूरी स्टारकास्ट की झलक

kalank,kalank release date,kalank title track

टीम चैतन्य भारत

बहुचर्चित फिल्म ‘कलंक’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए फिल्म मेकर्स रोजाना ही कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब तक ‘कलंक’ के दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं और सभी को अगर इंतजार हैं तो वह है फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज होने का। हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘कलंक नहीं इश्क है’ जल्द ही दर्शकों के सामने होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

29 मार्च को रिलीज़ होगा सॉन्ग

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में आलिया भट्ट और वरुण धवन नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी देखने को मिल रही है। इन दोनों ही तस्वीरों को देखकर यह लग रहा है कि यह रोमांटिक सॉन्ग होगा। तस्वीरों को शेयर कर आलिया ने कैप्शन के जरिए बताया है कि ‘कलंक’ का टाइटल ट्रैक 29 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। इसके साथ-साथ फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सॉन्ग का टीज़र भी शेयर किया है।

अरिजीत ने दी आवाज

बताया जा रहा है कि इस सॉन्ग में आलिया और वरुण के साथ-साथ फिल्म के बाकी कलाकारों की केमिस्ट्री को भी इस गीत के जरिए दर्शाया जाएगा और ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ और तस्वीरें फिल्म मेकर्स ने भी शेयर की है जिसमें संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को देखा जा सकता है। फिल्म के टाइटल ट्रैक को प्रीतम ने कंपोज किया है और इसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है। सॉन्ग के लेखक अमिताभ भट्टाचार्य हैं। फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

Related posts