5 अगस्त राशिफल : वृश्चिक राशि के लोगों को मिलेगी आज सबसे बड़ी खुशखबरी, जानिए अपनी किस्मत का हाल 

चैतन्य भारत न्यूज 

आज श्रावण शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और सोमवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।
मेष- आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक स्थिति में कमी आएगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन आंखो का विशेष ख्याल रखें। व्यवसाय करने वालों के लिए यह समय चुनौतीपूर्ण भरा रहेगा। नौकरी करने वाले लोग अपने सहयोगियों से परेशान रहेंगे।

वृष- आज आपका दिन कल के दिन से बेहतर रहेगा। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी वालों के लिए यह समय ठीक नहीं है।

मिथुन- आज आपका दिन कुछ ठीक नहीं है, आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मन अशांत रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। शैक्षिक कार्यों में व्ययधान आ सकते हैं। बातचीत में संयत रहें।

कर्क- आज आपका दिन बेहतर है। अधिक क्रोध करने से बचें। किसी अच्छे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। नौकरी व पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों के लिए यह समय उनके अनुकूल रहेगा।

सिंह- आज आपका दिन सामान्य रहेगा। बातचीत में सावधानी बरतें। ऑफिस में अधिक काम की वजह से तनाव रह सकता है। व्यवसाय में निवेश का उचित समय है। दांपत्य जीवन में सहयोग की भावना से प्रेम उत्पन्न होगा।

कन्या- आपके लिए आज का दिन उत्तम है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। धैयशीलता में कमी रहेगी। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति से परेशान हो सकते हैं। माता -पिता का आशीर्वाद लें।

तुला- आज का दिन सामान्य रहेगा। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। धन की स्थिति में सुधार होगा। किसी भी काम को करने से पहले घर के सदस्यों से राय जरूर लें।स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

वृश्चिक- आज आपका दिन बहुत बढ़िया रहेगा। सकारात्मक विचारों से मन स्वस्थ्य रहेगा। प्राइवेट नौकरी पेशा लोगों को तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। व्यवसाय के लिए समय सामान्य रहेगा। आर्थिक पक्ष-इस सप्ताह आमदनी में वृद्धि होगी।

धनु- आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धन की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। नौकरी वाले अच्छा प्रदर्शन करेंगे जिसका उनको लाभ मिलेगा। व्यापार में वृद्धि के आसार नजर आ रहे हैं।

मकर- आज आपका दिन सामान्य रहेगा। राजनीति करने वाले जातकों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। धन के मामले में यह सप्ताह थोड़ा तंगी का रहेगा। परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

कुंभ- आज आपके सारे काम मन के मुताबिक पूरे होंगे। मानसिक शांति तो रहेगी। फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकता है। किसी भी तरह के विवाद में न उलझें।

मीन- आज आपको लाभ हो सकता है। धन के मामले में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। यह समय आपके स्वास्थ्य के लिए मिला जुला रहेगा। किसी करीबी मित्र से मुलाकात हो सकती है जिससे आपको फायदा होगा।

Related posts