5 साल के इस बच्चे के सिक्स पैक एब्स देखते ही हैरान हुए लोग, 9 महीने की उम्र में जाने लगा था जिम

arat hosseini

चैतन्य भारत न्यूज

पांच साल की उम्र में बच्चे कुछ ठीक से समझ भी नहीं पाते हैं, लेकिन इसी उम्र के एक बच्चे के बेहतरीन कारनामे के बारे में इन दिनों खूब चर्चाएं हो रही हैं। जिस बच्चे के बारे में हम आपको बता रहे हैं वह पांच साल की उम्र में अपने टैलेंट की वजह से स्टार बन गया। हम बात कर रहे हैं अरात होसेनी के बारे में जो ईरान के रहने वाले हैं। अरात एक स्टार फुटबॉल प्लेयर है। उनकी शानदार फुटबॉल खेलने की स्किल ने तो अरात को स्टार बना ही दिया है और इसके अलावा किसी और वजह से उनकी चर्चा हो रही हैं तो वह हैं अरात की फिट बॉडी।

इन तस्वीरों को देखकर ही आपको ये साफ तौर से अरात की फिटनेस के बारे में पता तो चल ही गया होगा। सूत्रों के मुताबिक, अरात जब 9 महीने के थे तभी से उन्होंने जिम करना शुरू कर दिया था। भले ही इस पर विश्वास करना मुश्किल है, लेकिन यह सत्य है। ये बच्चा छोटा पैकेट बड़ा धमाका है। जब अरात दो साल के हुए तो उनके पिता ने वर्कआउट करना भी सिखा दिया। यही वजह है कि पांच साल की उम्र में अरात के सिक्स पैक एब्स हैं। उनके एब्स देखकर ही आप अरात की फिटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं।

पांच साल की उम्र में अरात बड़े लोगों की तरह वर्कआउट और एक्सरसाइज करते हैं। खूसबूरत और मासूम-सा दिखने वाला यह बच्चा असल में बहुत दबंग है। कुछ दिनों पहले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी अरात का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया था। इस वीडियो में अरात फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे थे। आनंद महिंद्रा ने अरात की तारीफ करते हुए लिखा था कि- ‘मैंने इस वीडियो को पहली बार देखा तो लगा कि ये कोई छोटी बच्ची है लेकिन वास्तव में ये 5 साल का एक बच्चा है।’ अरात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था।

 

Related posts