छतरपुर : एक-दूसरे को बचाने के लिए पानी के टैंक में उतरे, करंट लगने से छह लोगों की मौत

चैतन्य भारत न्यूज

मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है। सभी लोग घर में पानी के टैंक में उतर रहे थे। इस दौरान अचानक से वे बिजली के करंट की चपेट में आ गए और मौके पर ही सभी 6 लोगों की जान चली गई। हादसे में एक व्यक्ति घायल है जिसका इलाज चल रहा है।

एक-दूसरे को बचाने टैंक में उतरे लोग

यह हादसा छतरपुर जिले के बिजावर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव महुआ झाला का है, जहां रहने वाले अहिरवार परिवार के लोगों की करंट लगने से मौत हो गई है। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। दरअसल, टैंक खोलने के लिए घर का एक सदस्य टैंक में उतरा, जिसे करंट लगा। उसे बचाने के लिए घर का दूसरा सदस्य उतरा। इसी तरह से एक-दूसरे को बचाने के लिए टैंक में लोग उतरते रहे और छह की मौत हो गई है।

सीएम ने व्यक्ति किया दुःख

पुलिस अधिकारी सीताराम अवास्य ने बताया जा रहा है कि टैंक में से पानी निकालने के लिए लाइट की व्यवस्था की गई थी। इसकी वजह पानी में करंट आ गया है। मरने वालों में लक्षमण अहिरवार, शंकर अहिरवार, मिलन अहिरवार, नरेंद्र, रामप्रसाद और विजय शामिल है। घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। डायल 100 की मदद से मृतकों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस दुर्घटना पर दु:ख व्यक्त किया है।

 

 

Related posts