साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह मुसीबतों का सामना कर सकते हैं ये राशि के लोग, इन तीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

saptahik rashifal,weekly rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

जुलाई महीने के दूसरे हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, 7 जुलाई से 13 जुलाई तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है। इस सप्ताह में ग्रह-नक्षत्रों का अच्छा संयोग बन रहा है। तो चलिए जानते हैं इस सप्ताह आपकी किस्मत के सितारे कितने बुलंद हैं।

मेष- इस सप्ताह आपको थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस सप्ताह आर्थिक तंगी के कारण भी आपको काफी समझौता करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें।

वृष- इस सप्ताह कोई नया कार्य न करें, जोखिमपूर्ण निवेश करने से बचें। क्रोध पर नियंत्रण रखें, अन्यथा हानि हो सकती है। व्यवहार में संयम और विवेक बनाए रखें। इस हफ्ते खर्चे अधिक हो सकते हैं।

मिथुन- यह सप्ताह आपके लिए बेहतर रहेगा। पराक्रम में वृद्धि होगी और बिजनेस में बढ़ोतरी से मनोबल बढ़ेगा। नौकरी पेशावालों के लिए यह सप्ताह अच्छा बीतेगा। ग्रह-नक्षत्र स्थिति के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह विशेष फलदायी है।

कर्क- इस सप्ताह लेन-देन के कार्यों में सावधान रहें। धन निवेश करते समय विशेष सावधानी बरतें। किसी को उधार न दें क्योंकि इस सप्ताह दिए हुए धन को वापस आने की संभावना कम है। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है।

सिंह- यह सप्ताह आपके लिए ठीक गुजरेगा। इन दिनों आप निराश और अकेला महसूस करेंगे। व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के अवसर दिखाई दे रहे हैं। पिता तथा बुजुर्गों के साथ सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या- यह सप्ताह आपके लिए अधिक खर्चीला हो सकता है। नकारात्मक विचार आपको कमजोर बना सकते हैं। इस सप्ताह व्यर्थ की यात्रा भी हो सकती है। यह पूरा सप्ताह शारीरिक और मानसिक चिंता के साथ व्यतीत होगा।

तुला- इस सप्ताह आपको मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। संपत्ति को लेकर किसी तरह का भी जोखिम न उठाएं। अगर आप लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको निराशा मिल सकती है। वाद-विवादों से दूर रहें।

वृश्चिक- धन-धान्य और भौतिक सुखों की बढ़ोतरी के लिए यह सप्ताह बेहतर है। ग्रह-नक्षत्र स्थिति के अनुसार वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह विशेष लाभ देगा। कामकाज में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी। गृहस्थ जीवन में आनंद और संतोष अनुभव होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु- जीवन के हर क्षेत्र में तरक्की पाना चाहते हैं, तो यह सप्ताह बेहतर है। कोई भी नया काम शुरू कर सकते हैं। विरोधी परास्त होंगें और यात्रा लाभकारी रहेगी। भाई-बहनों के साथ अधिक मेल-जोल रहेगा।

मकर- यह सप्ताह आपके लिए शुभ संयोग लेकर आएगा। अगर आप अपने रिश्तों को लेकर चिंतित हैं तो आपकी चिंता व्यर्थ है। यात्रा न करें और वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। क्रोध व वाणी पर संयम रखें, अन्यथा हानि हो सकती है।

कुंभ- इस सप्ताह कोई नया रोजगार शुरू करने की सोच रहे हैं तो अवश्य करें, सफलता मिलेगी। साझेदारों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। आपकी मेहनत और आपका अनुभव रंग लाएगा। आपको रिश्तों में समय देने की जरूरत है।

मीन- यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा लेकिन किसी भी काम को करने से पहले घर के सदस्यों से राय जरूर लें। इस सप्ताह घर में सुख-शांति का वातावरण रहेगा। स्वभाव में उग्रता रहेगी। बातचीत करने में सावधानी बरतें, किसी भी तरह के विवाद से दूर रहें।

ये भी पढ़े…

इस दिन से शुरू होगी श्रीखंड महादेव यात्रा, जान जोखिम में डालकर 18,500 फीट की ऊंचाई पर दर्शन करने पहुंचते हैं श्रद्धालु

आखिर क्यों हर साल बीमार हो जाते हैं भगवान जगन्नाथ, यह चमत्कारी काढ़ा कर देता है उन्हें स्वस्थ

जगन्नाथ रथयात्रा के दौरान सोने की झाड़ू से की जाती है रास्ते की सफाई

 

 

Related posts