क्रिकेट मैच देखने आए 8 फुट लंबे इस शख्स को लखनऊ में नहीं मिला होटल, हुलिया देखकर घबराएं लोग

afgan sher khan

चैतन्य भारत न्यूज

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में बुधवार से वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के बीच वनडे क्रिकेट सीरीज शुरू हो रही है। सीरीज के सभी मैच लखनऊ में ही खेले जाएंगे। मैच देखने काफी संख्या में क्रिकेट प्रेमी लखनऊ पहुंचे। इन्हीं में से अफगानिस्तान से आए एक क्रिकेट प्रेमी को लखनऊ आने के बाद काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जब किसी ने उस शख्स की मदद नहीं की तो फिर लखनऊ पुलिस ने मदद करके उसकी परेशानी दूर की।


होटल में नहीं मिला कमरा

दरअसल, 8 फुट 3 इंच लंबे अफगानी क्रिकेट फैन शेर खान को मंगलवार को एक कमरे के लिए कई होटलों के चक्कर लगाने पड़े। उनकी लंबाई देखकर लखनऊ में कोई भी उन्हें कमरा नहीं दे रहा था। इससे परेशान शेर खान दोपहर करीब 3 बजे नाका थाने पहुंचे और पुलिस से मदद मांगी। उन्होंने पुलिस को बताया कि, ‘उनकी लंबाई के कारण कोई भी होटल उन्हें कमरा देने को तैयार नहीं है।’ जब यह जानकारी क्षेत्राधिकारी कैसरबाग संजीव सिन्हा को मिली तो उन्होंने पहले शेर खान के कागजात को वेरीफाई किया। जब सभी कागजात सही मिले तो पुलिस ने चारबाग के एक होटल में उन्हें कमरा दिलवाया।

हुलिया देखकर डर गए थे होटल वाले

संजीव सिन्हा ने बताया कि, ‘शेर खान की लंबाई करीब 8 फुट 3 इंच है। उनका हुलिया देख कर होटल वाले कमरा देने से डर रहे थे।’ कमरे का इंतजाम होने के बाद शेर खान ने लखनऊ पुलिस को शुक्रिया कहा। जानकारी के मुताबिक, वह 1 दिसंबर तक सीरीज खत्म होने के बाद अफगानिस्तान लौटेंगे।

ये भी पढ़े…

1300 किलो का भीम भैंसा बना आकर्षण का केंद्र, 15 करोड़ है कीमत, रखरखाव में खर्च होते डेढ़ लाख रुपए

दोस्त से लगी 50 अंडे खाने की शर्त, 42वां खाने के बाद हुई मौत

जर्मनी के शख्स के मुंह से निकला दुनिया का सबसे लंबा दांत, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज

 

Related posts