नेपाल के होटल में मृत मिले 8 भारतीय, घुटन की वजह से मौत होने का शक

nepal,kerala, 8 dead in nepal hotel room

चैतन्य भारत न्यूज

काठमांडू. नेपाल के दमन में एक होटल के कमरे में 8 लोगों को मृत पाया गया जिससे चारों ओर हड़कंप मच गया। मृतक केरल के बताए जा रहे हैं जो नेपाल घूमने आए थे। मकवानपुर जिला पुलिस कार्यालय के एसपी सुशील सिंह राठौर ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वे कमरे में गैस हीटर का इस्तेमाल कर रहे थे। ऐसे में यह संभव है कि घुटन की वजह से उनकी मौत हुई हो।



यह घटना दमन के एवरेस्ट पैनोरमा होटल में हुई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी पर्यटकों की पहचान नहीं हो पाई है। इन सभी को बेहोशी की हालत में एयरलिफ्ट करके काठमांडू लाया गया। यहां एक अस्पताल में इनकी मौत हो गई। होटल के मैनेजर के अनुसार कमरे की सभी खिड़कियां और दरवाजे अंदर से बंद थे। मृतकों में दो दंपत्ति और चार बच्चे शामिल हैं।

खबरों के मुताबिक, केरल से 15 लोगों का समूह पोखरा घूमने आया था। ये लोग वापस केरल लौट रहे थे। इस दौरान वे यहां एक रिसोर्ट में रुके और कमरे को गर्म करने के लिए गैस हीटर चालू किया। हालांकि, उन्होंने कुल चार कमरे बुक किए थे, उनमें से आठ एक कमरे में रुके थे और बाकी लोग अन्य कमरे में। होटल के मैनेजर ने बताया कि, उनके साथ ठहरे अन्य लोग कमरे में पहुंचे तो उन्होंने इन आठ लोगों को बेहोश पाया। इसके बाद पुलिस को उनके बेहोश होने की सूचना दी गई।

ये भी पढ़े…

बड़ा आतंकी हमला होने की आशंका, नेपाल बॉर्डर से उप्र में घुसे 7 आतंकी, अलग-अलग शहरों में फैले

अमेठी : ट्रक और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर : राजौरी में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 10 लोगों की मौत, कई घायल

Related posts