VIDEO : डेंगू पीड़ितों से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर फेंकी स्याही, आरोपित फरार

ashwini choube

चैतन्य भारत न्यूज

पटना. बिहार की राजधानी पटना में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे पर दो अज्ञात युवकों ने स्याही फेंक दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक फरार हो गए। बता दें अश्विनी चौबे मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डेंगू पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे।


फरार हुए आरोपित

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को अश्विनी चौबे डेंगू के मरीजों को देखने और वार्डों का निरीक्षण करने गए थे। जब वह वार्ड का निरीक्षण करके लौट रहे थे, तो उस दौरान गाड़ी पर सवार दो युवकों ने उन पर काली स्याही फेंक दी और दोनों फरार हो गए। घटना के बाद चौबे की सुरक्षा में लगे सिपाहियों और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह असफल रहे।

अपराध जगत से नाता रखते हैं आरोपित – चौबे

घटना के बाद अश्विनी चौबे ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘ये वही लोग है जो अपराध जगत से नाता रखते हैं और किसी जमाने में अपराध के क्षेत्र में काफी आगे थे।’ इसके अलावा चौबे ने डेंगू मरीजों को लेकर कहा कि, ‘किसी प्रकार से किसी को कोई भी दिक्कत है तो लोग यहां बने स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क कर सकते हैं। हम लोग नजर बनाए हुए हैं।’ उन्होंने यह भी कहा कि, ‘ऐसी बात नही है कि बड़े पैमाने पर डेंगू फैल गया है। लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री भी नजर रख रहे हैं। मैं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी करूंगा।’

ये भी पढ़े…

वादे पूरे नहीं करने पर मेयर ने खुद को सुनाई सजा, महिलाओं के कपड़े पहनकर सड़कों पर घूमे

कार्यक्रम में पहुंची बीजेपी की महिला नेता के साथ छात्रों ने की बदसलूकी, कहे अपशब्द

Related posts