31 अगस्त राशिफल : इन चार राशियों के लिए महीने का आखिरी दिन अनुकूल नहीं, हो सकता है बड़ा नुकसान

rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

शनिवार यानी 31 अगस्त 2019 का दिन सभी राशियों के लिए क्या खास लेकर आया है, यहां देखें अपना राशिफल…

मेष- आज के दिन सतर्क रहे और काम ईमानदारी से करें। रुचि के विषयों में आपका ज्ञान बढ़ेगा। कार्यस्थल पर विवाद से बचें। व्यवसाय क्षेत्र में, आप प्रशंसा प्राप्त करेंगे और साथ ही आप पदोन्नति भी प्राप्त कर सकते हैं।

वृष- इस राशि के विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। आप भावनात्मक रूप से परेशान हो सकते हैं। आज के दिन आप तनाव की स्थिति में रह सकते हैं। आपका व्यव्हार लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगा।

मिथुन- रुके हुए कार्य आज पूरे हो जाएंगे। आप जीवन के सभी क्षेत्रों में सफलता प्राप्त कर सकतें हैं। आज के दिन खुद को अकेला महसूस करेंगे। आपकी कमाई बढ़ेगी और आपको कई अन्य स्रोतों से लाभ होगा।

कर्क- आज आप किसी के जवाब का बेसब्री से इंतजार करेंगे। आज आपके पास अनुकूल परिस्थितियां होंगी और आपको सभी तरफ लाभ प्राप्त होगा। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। आपका पारिवारिक-जीवन खुशियों से उज्ज्वल रहेगा।

सिंह- राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। नौकरी पेशा जातकों के लिए यह समय मुश्किलों से भरा हो सकता है। विवाह के योग बन रहे हैं। सही समय पर आपकी सहायता किसी को बड़ी परेशानी से बचा सकती है।

कन्या- आय के नए स्त्रोत प्राप्त होंगे। घर की खरीद या नवीनीकरण के लिए शुभ समय है। वित्त, कानून या विज्ञान से जुड़े लोगों के लिए नए रास्ते खुलेंगे। शत्रु उभर सकते हैं। परिवार में किसी बुजुर्ग को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है।

तुला- कार्यस्थल पर कर्मचारियों से परेशान रहेंगे। अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें। अगर आप कहीं निवेश करना चाहते हैं तो किसी बड़े की सलाह जरूर लें। दोस्तों की मदद से समस्या का हल मिल सकता है।

वृश्चिक- करियर में सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की जरुरत है। धैर्य रखे और अपने काम समय पर खत्म करें। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। घर में रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है।

धनु- छात्रों को पढ़ाई में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन निरंतर प्रयासों से सफलता जल्द ही हासिल होगी। नई नौकरी की तलाश कर सकते हैं। कोई निर्णय आपको परेशानी में डाल सकता है।

मकर- कारोबार में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। दुश्मन आप पर हावी होंगे। सामाजिक लोकप्रियता के चलते आप आकर्षण का केंद्र बनेंगे। धनलाभ हो सकता है। जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको मिलेगा।

कुंभ- किसी धार्मिक यात्रा के लिए जा सकते हैं। अपने सामाजिक संपर्कों को मजबूत करने के लिए अपने आकर्षण का उपयोग करें। मनचाही नौकरी मिल सकती है। लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। माता की सेहत का ख्याल रखें।

मीन- शादीशुदा जीवन में तनाव बढ़ सकता है। आज व्यवसायिक और व्यापारी सभी गतिविधियों में काफी प्रगति होने की संभावना है। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। समय आपके लिए अनुकूल है।

Related posts