साप्ताहिक राशिफल : इन 4 राशियों का बुरा बीतने वाला है यह सप्ताह, धन हानि और तनाव में गुजरेगा समय

aaj ka rashifal,saptahik rashifal,weekly horoscope, horoscope july month

चैतन्य भारत न्यूज

1 से 7 जुलाई के बीच सूर्य-चंद्रमा पर राहु-केतु की अशुभ छाया रहेगी। इसके साथ ही ग्रहों पर शनि का प्रभाव भी रहेगा। इस सप्ताह मेष, मिथुन, तुला, वृश्चिक, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का समय ठीक नहीं रहेगा। जुलाई के पहले हफ्ते में इन राशियों के सामने कई परेशानियां आ सकती हैं। इनके अलावा वृष, कर्क, सिंह, कन्या और धनु राशि वाले लोगों के लिए ये हफ्ता शुभ रहेगा। आइए जानते हैं इस महीने के पहले सप्ताह का राशिफल।

मेष- इस सप्ताह आपको थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इस सप्ताह बिजनेस के जरूरी कामों में रुकावटें आ सकती हैं। इन दिनों में शुभ और अशुभ दोनो तरह का फल मिल सकता है। किसी के साथ वाद-विवाद में न पड़ें।

वृषभ- नौकरी और कारोबार में पुराना निवेश इस सप्ताह आपको फायदा दे सकता है। जीवन की दिशा में बदलाव आना शुरू हो रहा है। यह सप्ताह भागदौड़ तथा कार्य व्यस्तता से भरा हुआ है। बातचीत करने में सावधानी बरतें।

मिथुन- इस सप्ताह नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। नौकरी या बिजनेस से जुड़े कुछ नए विचार आते रहेंगे। तनाव के कारण नौकरी छोड़ने का मन कर सकता है। इस सप्ताह अपनी बुरी आदतों पर नियंत्रण रखें। प्रेम -प्रसंगों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

कर्क- आपके लिए यह सप्ताह शुभ रहेगा। ऑफिस के किसी ऐसे काम में सफलता मिलेगी, जिसमें कई लोग शामिल हैं। आपकी कुछ इच्छाएं भी पूरी हो सकती है। आपको दोस्तों और भाइयों का सहयोग मिल सकता है। साथ ही नजदीकी रिश्तेदार आपके लिए खास हो सकते हैं।

सिंह- यह सप्ताह आपके लिए व्यस्तता से भरा रहेगा। बीमार व्यक्ति को रोग से मुक्ति मिलेगी। किसी भी काम में जल्दबाजी न करें। सप्ताह के आखिरी दिनों में यात्रा होने के योग हैं। अधिक खर्चे से बचें।

कन्या- यह सप्ताह आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा। भाग्य आज आपका साथ देने के लिए तत्पर है। नए अवसर प्राप्त होंगे। सार्वजानिक क्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा। आपको करियर में आगे बढऩे के मौके मिलेंगे। सेहत में भी थोड़े उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

तुला- इस सप्ताह आप अपने मन की बातें किसी से साझा न करें। अपनी बातों पर नियंत्रण रखें। जरूरी कामों के लिए कर्जा लेना पड़ सकता है। इस हफ्ते में आपको बिजनेस और नौकरी दोनों मामलों में आपको संभलकर रहना होगा।

वृश्चिक- इस सप्ताह आप कामकाज में ज्यादा व्यस्त हो सकते हैं। अपने जीवन लक्ष्यों के बारे में जीवनसाथी के साथ विचार विमर्श भी आप कर सकते हैं। मौज शौक के साधन तथा मनोरंजन के पीछे आज पैसे खर्च करेंगे। इस हफ्ते अगर आप निवेश करना चाहे तो कर सकते हैं आपको लाभ मिलेगा।

धनु- यह सप्ताह उन्नतिदायक होगा। अचानक कोई शुभ समाचार या रुका हुआ धन प्राप्त होगा। जॉब में आपकी सैलरी बढ़ सकती है। आपको कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। दोस्तों से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं। इस हफ्ते परेशानियों के बावजूद करियर में आगे बढ़ सकते हैं।

मकर-  सप्ताह के इन दिनों में तनाव बढ़ने की संभावना है। इस राशि के अविवाहित लोगों को शादी के ऑफर मिल सकते हैं। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। इस सप्ताह के कुछ दिनों में ग्रह-स्थितियां आपको परेशान भी कर सकती हैं।

कुंभ- इस सप्ताह आपको धन में हानि हो सकती है। पुरानी परेशानियाें की वजह से कामकाज में भी आपका मन नहीं लगेगा। आज वाद-विवाद में न पड़ें अन्यथा विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन- इस सप्ताह कामकाज में व्यस्तता बढ़ेगी, रुका हुआ धन वापस आ सकता है। विवाद से बचें। इन सात दिनों में जो योजनाएं बनाएंगे वो पूरी नहीं होने से आप दुखी हो सकते हैं। संतान से सुख मिल सकता है।

 

Related posts