25 अक्टूबर राशिफल : धनतेरस पर इस राशि के लिए बन रहे धन प्राप्ति के योग, जानिए अपना भाग्य

aaj ka rashifal, today horoscope ,25 october ka rashifal ,25 october horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की गोवत्स द्वादशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।



मेष- इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार मिल सकता है। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा।

वृष- प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी होंगे। ऑफिस में कोई नई जिम्मेदारी आपको सौंपी दी जा सकती है।

मिथुन- सरकारी कर्मचारियों को आज लाभ मिल सकता है। व्यापारिक यात्राएं लाभप्रद होगी। कार्य की सफलता में संदेह है। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

कर्क- धन का व्यय अच्छे कार्यों में होगा। आज आपके कार्यों की सराहना होगी। धन के निवेश की व्यवस्था बनेगी। आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

सिंह- इच्छाओं में समझौता करना पड़ सकता है। अपनी प्राथमिकताएं नए सिरे से तय कर सकते हैं। आलस्य बढ़ा-चढ़ा रह सकता है।

कन्या- आज पुरानी योजनाओं से धन प्राप्त होगा। समस्त कार्य समय पर सिद्ध होंगे। नौकरी में परिवर्तन करने की सोच रहे हैं तो समय आपके पक्ष में है।

तुला- आज आपकी नए कार्यों में रूचि बढ़ेगी, जिससे आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और भी अधिक मजबूत होगा।

वृश्चिक- आज घर-परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा। दोपहर के बाद घरेलू समस्याओं से व्यथित रहेंगे। व्यापार में आर्थिक लाभ होने की संभावना है।

धनु- आज इस राशि के स्टूडेंट्स को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। किसी भी काम की शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी से सलाह ले लेना अच्छा रहेगा। विवादों से दूर रहें।

मकर- आज आपका दिन शुभ रहेगा। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं। सहयोगियों के साथ अच्छा तालमेल रहेगा।

कुंभ- आज आफिस के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि और आध्यात्मिक उत्कर्ष की प्राप्ति होगी। बैंकिंग और आईटी के जातक सफलता की प्राप्ति करेंगे।

मीन- परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। बच्चों के साथ किसी पार्क में घूमने जाएंगे। धन लाभ के बड़े अवसर आपको मिलेंगे। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।

ये भी पढ़े…

साप्ताहिक राशिफल : महापर्व दिवाली के इस हफ्ते इन 4 राशियों को मिलेगा विशेष लाभ, मीन-वृष राशि वाले रहें सतर्क

इस बार दिवाली पर बन रहा है शुभ संयोग, जानिए मां लक्ष्मी की पूजा का मुहूर्त

धनतेरस पर बन रहा है यह शुभ संयोग, मां लक्ष्मी की पूजा से मिलेगा विशेष लाभ

Related posts