26 नवंबर राशिफल : आज इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

Horoscope, monthly horoscope, november horoscope, november month horoscope, november month ka rashifal,

चैतन्य भारत न्यूज

आज मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष की अमावस्या और मंगलवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।



मेष- आज आप के जीवन में कुछ नए बदलाव हो सकते हैं। आज कारोबार में वृद्धि हो सकती है। जीवनसाथी के साथ आप कहीं घूमने जा सकते हैं।

वृष- आज आप परिवारवालों के साथ बेहतर समय बिताएंगे। जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, आज उन्हें तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे।

मिथुन- आज नौकरीपेशा लोगों को काम में सफलता हासिल होगी। व्यापारियों को आय के नए स्रोत मिलेंगे। आज ऑफिस में आपको सबका सहयोग मिलेगा

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में हर तरह की चुनौतियों का सामना करने में आप सक्षम रहेंगे। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा। आप करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे।

सिंह- आज आपको सीनियर अधिकारी से सहयोग मिल सकता है। परिवार में आपके गुणों की प्रशंसा होगी। नई तकनीक को अपनाने से आपके फायदा होगा।

कन्या- आज आपको अपने जीवन को बेहतर बनाने के अच्छे मौके मिल सकते हैं। संतान की ओर से आपको खुशखबरी मिलने की संभावना है। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।

तुला- आज आप का दिन बढ़िया रहेगा। आपको फिजूलखर्ची पर रोक लगाने की आवश्यकता है। आज बड़े निर्णय लेने के लिए दिन बहुत अच्छा है।

वृश्चिक- आज जीवनसाथी को किसी काम में सफलता मिलने से आपको खुशी होगी। प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है।

धनु- आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। ऑफिस में आपको कोई नया काम मिल सकता है, जिसे पूरा करने में आप सफल होंगे। परिवार के साथ मौज-मस्ती में समय बिताएंगे।

मकर- आज किसी खास काम के लिए आपके मन में कोई नया विचार आ सकता है। आप उस पर जल्द ही काम भी शुरू कर सकते हैं। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

कुंभ- आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। खुद की मेहनत से कामयाब होंगे। किसी जरुरी काम में आज आपको सफलता मिल सकती है ।

मीन- आज समाज से जुड़ा कोई सामाजिक संस्थान खोलने के लिए दिन बहुत अच्छा है। आज घर में मेहमान के आने से घर का महौल खुशनुमा बना रहेगा। बच्चों के साथ समय बिताएं।

ये भी पढ़े…

साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा बीतेगा महीने का आखिरी सप्ताह

नवंबर में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां जानिए पूरी लिस्ट

गणेश की इस पूजन विधि से करेंगे आराधना तो पूरी हो जाएगी हर मनोकामना

Related posts