27 नवंबर राशिफल : आज इन 5 राशियों को मिलेगा विशेष लाभ, जानिए अपना हाल

aaj ka rashifal,today horoscope,

चैतन्य भारत न्यूज

आज मार्गशीष माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और बुधवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।



मेष- आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज आप एक्टिव रहेंगे। आप जरूरी काम को समय से पूरा कर लेंगे। करियर में आगे बढ़ने के रास्ते खुलेंगे।

वृष- आज ऑफिस में आज दूसरों के सामने अपनी बात को सही ढंग से रखने में सफल होंगे। शाम तक किसी करीबी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं।

मिथुन- आज किसी काम में भाई-बहन का पूरा-पूरा सपोर्ट मिलेगा। इस राशि के अविवाहित के लिए शादी का प्रस्ताव आएगा, जिससे घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।

कर्क- आज दोस्तों के साथ समय बीत सकता है। किसी बड़े शख्सियत से मुलाकात हो सकती है। पुराने रोगों से छुटकारा मिल सकता है।

सिंह- आज आप पर झूठे आरोप भी लगने की संभावना है। अधिकारियों से मुलाकात हो सकती है। ऑफिस में लोगों से बातचीत में काफी टाइम खर्च हो सकता है।

कन्या- आज इस राशि के जातकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आज बड़ों की सलाह लेने से बिगड़ा हुआ काम भी बन सकता है। युवाओं के लिए सफलता के नए दरवाजे खुलेंगे।

तुला- आज अपनी वाणी पर जहां तक हो सके संयम रखें। आज माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल में जाने का प्लान बन सकता है।

वृश्चिक- आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। इस राशी वाले जो लोग राजनीती में हैं उन्हें कोई बड़ा पद दिया जा सकता है| लोगों के बीच आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी।

मकर- आज का दिन सामान्य रहने वाला है। अगर लंबे समय से किसी बात को लेकर परेशान हैं तो उसे पार्टनर के साथ शेयर कर सकते हैं।

धनु- आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज जीवन में आपको नया मुकाम प्राप्त होगा। इस राशी के जो लोग फैशन डिजाइनर है उन्हें सम्मानित किया जा सकता है।

कुंभ- आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। जो लोग समाजिक संगठन से जुड़े हैं समाज में उनका पद और प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मीन- आज का दिन सुनहरा रहने वाला है। आज पूरे दिन प्रसन्नता बनी रहेगी। इस राशी के जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं।

ये भी पढ़े…

साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा बीतेगा महीने का आखिरी सप्ताह

नवंबर में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज त्योहार, यहां जानिए पूरी लिस्ट

घर में सुख-समृद्धि पाने के लिए बुधवार को भगवान गणेश की ऐसे करें पूजा

Related posts