22 सितंबर राशिफल : आज मेष-कन्या सहित इन राशियों के खाते में आएंगी खुशियां, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

sonakshi sinha, sonakshi sinha trolled, sonakshi sinha in kbc ,amitabh bachachan

चैतन्य भारत न्यूज

आज आश्विन कृष्ण पक्ष की मातृ नवमी तिथि और रविवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।

मेष- आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज काम में कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ होने की संभावना बन रही है। आपका आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत होगा।



वृष- आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। खासतौर पर साइंस के छात्रों के लिए दिन फायदेमंद रहेगा।

मिथुन- आज आय के नए स्रोत सामने आएंगे। ऑफिस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी।

कर्क- खर्च की अधिकता रहेगी। राजनीति और सामजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों की प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। अनावश्यक यात्राओं के योग बन रहे हैं।

सिंह- नए निवेश के मिलने की सम्भावनाएं बन रही हैं। विदेशों से होने वाले व्यापार में तेजी आएगी। संतान की हरकतों से निराश होना पड़ सकता है।

कन्या- आज दोस्त आपसे किसी काम के लिए मदद मांग सकते हैं। परिवार में आपके गुणों की प्रशंसा होगी। नई तकनीक से आपके व्यापार में वृद्धि की संभावना है।

तुला- आज आपको ऑफिस में संभलकर रहने की जरूरत है। कुछ लोग आपका काम बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। आज किसी भी काम में बड़ों की सलाह लेना बेहतर रहेगा।

वृश्चिक- धार्मिक और आध्यात्मिक विषयों में रूचि जागृत होगी। उच्च शिक्षा लेने वाले विद्यार्थियों की शिक्षा में अवरोध उत्पन्न होगा।

धनु- कड़ी मेहनत के बाद ही सफलता प्राप्त होगी। आज कई सारे मित्रों से मुलाकात हो सकती है। बीमार लोगों के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार होगा।

मकर- आज आपके करियर के लिए महत्वपूर्ण दिन रहेगा। आप परिवार वालों की इच्छा पूरी करेंगे। आज आपके कुछ नए दोस्त बनेंगे।

कुंभ- जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तों में मधुरता बरकरार रहेगी। आज आपकी सकारात्मक सोच फायदा करा सकती है। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

मीन- आज ऑफिस में काम का बोझ थोड़ा बढ़ सकता है। बड़े-बुजुर्ग को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। परिवार के संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

ये भी पढ़े…

सितंबर महीने में आने वाले हैं ये प्रमुख तीज-त्योहार, जानिए कब से शुरू हो रही नवरात्रि

ब्राह्मणों को श्राद्ध का भोजन कराने के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां

सबसे पहले इन्होंने किया था श्राद्ध, जानिए इसकी शुरुआत की कहानी

Related posts