28 सितंबर राशिफल : आज इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

aaj ka rashifal, today horoscope ,horoscope ,horoscope september month, 28 september horoscope ,28 september ka rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

आज आश्विन कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और शनिवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।



मेष- नौकरीपेशा लोगों को कामकाज में लाभ मिलेगा। ऑफिस में सब लोग आपके काम करने के तरीके से खुश रहेंगे। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी।

वृष- आज आपको कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ होगा। किसी खास काम के लिए परिवार के लोगों को आपसे उम्मीद होगी। माता-पिता के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं।

मिथुन- इस राशि के सरकारी कर्मचारियों को लाभ मिलने की संभावना है। किसी काम में की गई मेहनत जरूर सफल होगी। नए व्यापार के सिलसिले में की गई यात्रा आज फायदेमंद रहेगी।

कर्क- आज दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम सफल रहेगा। आज घर के बुजुर्ग से आपको बड़ी मदद मिलेगी। रिश्तेदारों में आपकी तारीफ होगी।

सिंह- आज कारोबार संबंधी यात्राओं का योग बन रहा है। आपको धन की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन किसी अन्य काम की गति धीमी रहेगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में नयापन आएगा।

कन्या- आज आपका दिन पहले से अच्छा रहेगा। जीवनसाथी की सलाह से आपको पैसे कमाने का नया जरिया प्राप्त होगा। धन की प्राप्ति भी हो सकती है।

तुला- आज आप व्यापार में योजनाबद्ध तरीके से काम करेंगे। जीवन में सुख की प्राप्ति होगी। आज घर-परिवार का वातावरण अच्छा बना रहेगा।

वृश्चिक- आज कोई घरेलू काम निपटाने में आप सफल रहेंगे। प्रेम-संबंधों के मामले में आपको कोई सुखद सरप्राइज मिलेगा। आज धन से जुड़ी चिंताएं छूमंतर हो जाएंगी।

धनु- आज करियर में आपको बड़ी सफलता हासिल होगी। साथ ही महिलाएं अपने बच्चों के साथ बेहतर समय बिताएगी। दोनों के बीच रिश्ते मजबूत होंगे।

मकर- आज आपका दांपत्य जीवन मधुर रहेगा। आज आपको काम के कुछ अच्छे अवसर मिलेंगे। साथ ही कई तरह के अनुभव भी आपको मिलेंगे।

कुंभ- नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी है। उन्हें काम से जुड़ी कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। आपका खुशनुमा व्यवहार सबको प्रभावित करेगा।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में हर तरह की चुनौतियों का सामना करने में आप सक्षम रहेंगे। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा। आप करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे।

ये भी पढ़े…

साप्ताहिक राशिफल : इन पांच राशियों के लिए शुभ रहेगा यह हफ्ता, जानिए अपनी किस्मत का हाल

शारदीय नवरात्रि 2019 : व्रत रखने वाले लोग इन नियमों का रखें खासतौर से ध्यान, वरना देवी हो जाएंगी रुष्ट

इस दिन शुरू होगी नवरात्रि, जानिए मां दुर्गा के नौ रूप, पूजा-विधि और महत्वपूर्ण तिथियों के बारे में

Related posts