02 सितंबर राशिफल : ये चार राशि वाले आज बचकर रहें, हो सकता है नुकसान

aaj ka rashifal, today horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

आज भाद्रपद शुक्ल पक्ष की उदया तिथि पूर्णिमा और बुधवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।



मेष- आज आप अपने कार्यक्षेत्र में बेहतर ढंग से काम करेंगे। आप जिस काम को करेंगे, पूरे मन से करेंगे। फिर भी कुछ कमी का एहसास जरूर होगा। शादीशुदा जीवन में खुशी रहेगी।

वृष- आपके आज का दिन मेहनत करने का दिन होगा। लव लाइफ में थोड़ी अविश्वास की स्थिति बन सकती है। उल्टे सीधे खाने से शरीर खराब हो सकता है। पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन- आज का पूरा दिन आपकी पढ़ाई के लिये अच्छा होगा। प्रेम जीवन सुखद रहेगा। स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा। अच्छे काम के लिए आपकी तारीफ की जाएगी।

कर्क- आज आप अपना ध्यान परिवार में लगाएंगे। आप अपने खर्चे पर कंट्रोल करने की कोशिश करेंगे। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। काम के सिलसिले में नौकरी में अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

सिंह- आपको आज खूब मेहनत करनी पड़ सकती है। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा और शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में आज अच्छा समय रहेगा।

कन्या- आज दांपत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। आप में जोश और उत्साह की भावना रहेगी। धर्म-कर्म में मन लगेगा। आर्थिक रूप से दिन शानदार रहेगा। घर का माहौल भी ठीक रहेगा।

तुला- आज लेन-देन के मामलों में थोड़ी सावधानी रखनी पड़ेगी। जल्दबाजी में कोई कार्य करने से बचें। यात्रा में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। मन में नकारात्मक विचार रहेंगे।

वृश्चिक- आज आपके खर्चे काफी बढ़ेंगे। मन मजबूत होगा। परिवार की छोटों से आपको फायदा मिलेगा। दांपत्य जीवन जीने वाले लोगों को जीवन साथी का बीमार होना परेशान कर सकता है।

धनु- आज आपकी धन संबंधी परेशानियों का हल जल्द ही निकल आएगा। आपका कोई दोस्त आपकी परेशानी को सुलझाने में मदद करेगा। घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा।

मकर- आज के दिन को आप यह समझिए कि आपको काम पर पूरा ध्यान देना पड़ेगा। परिवार के लोगों का साथ मिलेगा। खर्चे बहुत बढ़ेंगे। आप बाहर जा सकते हैं।

कुंभ- आज आप लोगों को अपनी योजनाओं से सहमत कर लेंगे। आपको सबका पूरा साथ मिलेगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे।

मीन- खुद पर ज्यादा ध्यान देंगे। आज आपका दिन उम्मीद से ज्यादा अच्छा रहने वाला है। इनकम भी खूब बढ़ेगी। आपको भरपूर यश-सम्मान की प्राप्ति होगी।

Related posts