05 अगस्त राशिफल: राशिनुसार जानिए कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

rashifal,aaj ka rashifal,30 january

चैतन्य भारत न्यूज

आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि और बुधवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।

मेष – आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। आप कुछ लोगों के साथ उन बातों को शेयर भी कर सकते हैं। व्यापार विस्तार करने के लिए कर्ज की जरूरत होगी। ऑफिस में आपको किसी नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है।

वृष – आपके लिए आज का दिन काफी अनुकूल रहने वाला है। आज आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अन्य दिनों की अपेक्षा फायदेमंद रहेगा। शांति से काम लेना बेहतर होगा।

मिथुन – आज आप जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे। जमीन जायदाद पर बड़े खर्च की संभावना है। स्थितियां आपके पक्ष में बनेंगी। स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा। आप कोई नया कार्य प्रारंभ करने के बारे में सोच सकते हैं।

कर्क – आज आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। भाग्य के सहारे काम को छोड़ना बेहतर नहीं होगा। जल्दबाजी में कोई कार्य न करें। आप किसी निजी काम पर अधिक पैसा खर्च कर सकते हैं।

सिंह – आज आप खुद को अकेला महसूस करेंगे। आपको अपने कार्यों में तालमेल बनाकर चलने की जरूरत है। धन के मामले में आज का दिन अनुकूलता देगा। कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति मजबूत होगी।

कन्या – मानसिक रूप से आज खुद को काफी मजबूत महसूस करेंगे। आज आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। राजकार्य में अवरोध आएंगे। आप जिस किसी काम को करने का प्रयास करेंगे,उस काम में आपको कामयाबी जरूर मिलेगी।

तुला – आज आपके खर्चे बहुत बढ़ जाएंगे जिससे आपकी आर्थिक स्थिति पर दबाव पड़ेगा। ऑफिस में आपको सबके साथ अच्छा व्यवहार बनाकर रखना चाहिए। झूठ बोलकर आप परेशानी में आ सकते हैं।

वृश्चिक – अपनी जीवनशैली को बदलें, लाभ होगा। प्रेम-संबंधों में मजबूती आयेगी। आज आप हर काम को बड़ी जल्दी निपटा लेंगे और आपके पास काफी समय बचेगा। बिजनेस में किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से आपकी मुलाकात होगी।

धनु – जमीन जायदाद के मामले में विवाद हो सकता है। शैक्षणिक कार्यों में आपका ज्यादा मन लगेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। अचानक से कुछ अटके हुए काम बन जाएंगे लेकिन कुछ बनते हुए काम रुक सकते हैं।

मकर – आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है। किसी भी काम को करने से पहले बड़ों की सलाह लेना आपके लिये फायदेमंद रहेगा। अपने कार्य को करवाने के लिए किसी से सिफारिश करनी पड़ेगी।

कुंभ – आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सतर्कता से काम करें। बड़े फैसले लेने के लिए वरिष्ठजनों की राय जरूर लें। कारोबार में कुछ नए नये लोग आपसे जुड़ सकते हैं, जिससे आपका आर्थिक पक्ष पहले से बेहतर होगा।

मीन – आज आपके व्यक्तित्व में निखार आयेगा। व्यापार के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे। आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। थोड़े से खर्चे भी रहेंगे, लेकिन उन से डरने की जरूरत नहीं है।

Related posts