16 अक्टूबर राशिफल: शुक्रवार को इन राशिवालों के घर होगा माता लक्ष्मी माता आगमन, जानिए अपनी किस्मत का हाल

aaj ka rashifal, today horoscope, 11 january rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

आज अधिक आश्विन कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और शुक्रवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।




मेष- आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। पदोन्नति या इसके कोई अन्य लाभ मिल सकता है। सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। आपकी मेहनत और व्यवहार कुशलता से यश तथा लाभ में वृद्धि होगी।

वृष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला असर लेकर आएगा। पैतृक विवाद में विजय संभव है। आय में बढ़ोतरी होगी। लंबे समय से चली आ रही चिंता दूर होगी। आपकी मेहनत रंग लाएगी।

मिथुन- आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। कार्य के विस्तार के संबंध में मिल रहे प्रस्ताव को स्वीकार कर सकते हैं। विश्वास पात्र लोगों का सहयोग मिलेगा। जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उन्हें अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कर्क- आज आपका स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा। लेकिन कामों में विलंब होने से मन दुखी हो सकता है। कपड़ा व्यापारियों के लिए अधिक अनुकूलता रह सकती है। जल्दबादी से कोई फैसला न करें।

सिंह- महत्वपूर्ण निर्णय लेना है तो उसके सभी पहलुओं पर अच्छी तरह विचार करें। सेहत में मजबूती रहेगी। काम के सिलसिले में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे। जीवनसाथी के सहयोग से संपत्ति खरीदेंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रह सकता है। खर्च पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें। किसी तीर्थ यात्रा के दर्शन का योग हो सकता है।नौकरी में आपको अपने अच्छे काम से अपनी इमेज बनानी पड़ेगी।

तुला- आज का दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। परेशानियों से निजात मिलेगी। व्यापार के सिलसिले में दिन उन्नति दायक साबित होगा। प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन बहुत अच्छा है।

वृश्चिक- करियर संबंधी खास फैसला करते समय किसी निकट परिजन या इष्ट मित्र को साथ ले लें। मानसिक विचलन रह सकता है। इनकम बढ़िया रहेगी। माता का सेहत उत्तम रहेगा।

धनु- सेहत अच्छी रहेगी लेकिन आप किसी बात को लेकर अकड़ में रहेंगे, जिससे दिक्कतें बढ़ सकती हैं। काम के सिलसिले में आप को और अधिक ध्यान से काम करना जरूरी होगा, तभी नतीजे बेहतर मिलेंगे प्रेम जीवन के लिहाज से दिन सामान्य रहेगा।

मकर- इस राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज उत्साह और प्रसन्नता रहेगी। मनोवंछित लाभ मिलेगा। पारिवारिक विवाद से बचें। निर्माण कार्य शुरू करने के लिए उपयुक्त समय है।

कुंभ- आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा लेकिन खर्चों में होने वाली हद से ज्यादा बढ़ोतरी आपके मस्तिष्क पर चिंता की रेखाएं बिखेर देगी। संतान पक्ष की ओर से सुख की प्राप्ति होगी।

मीन- जीवनसाथी की लापरवाही से बड़ा नुकसान हो सकता है। बिना योजना बनाए लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे, खर्च बढ़ेंगे। आपकी इनकम बढ़ेगी और काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

Related posts