24 सितंबर राशिफल : आज मेष-कर्क राशि को मिलेगा विशेष लाभ, जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

aaj ka rashifal, today horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

आज अधिक आश्विन शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और गुरुवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।



मेष- आज आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा। किसी मित्र की सहायता भी आपको मिल सकती है। आपका जरूरी काम जल्द ही बन जाएगा। बातचीत में थोड़ी सावधानी बरतें।

वृष- आज आपका दिन कल के दिन से बेहतर रहेगा। दांपत्य जीवन के सुखद क्षणों का अनुभव करेंगे। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आप ख्याति और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे।

मिथुन- आज शारीरिक और मानसिक सुख बने रहेंगे। नौकरी-व्यवसाय में आपके परिश्रम का मुआवजा मिलता हुआ प्रतीत होगा। अधिकारी वर्ग के प्रोत्साहन से आपका उत्साह बढ़ेगा।

कर्क- आज आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। सेहत के मामले में आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। आपके दिमाग में अचानक से कोई ऐसा विचार आएगा, जो आपकी प्रगति के रास्ते खोल देगा।

सिंह- आज आपके दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। आज आप माता-पिता से भविष्य के बारे में विचार-विमर्श करेंगे। आज घर पर अचानक से कोई मेहमान आ सकता है।

कन्या- आज आप सकारात्मक विचारों से काम को आसानी से पूरा कर सकते हैं। किसी करीबी मित्र से मुलाकात हो सकती है। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा।

तुला- आज आपका दिन काफी शानदार होगा। आपके करियर में अचानक बदलाव आ सकता है, जिससे आपको धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। परिवार संग घूमने जा सकते हैं।

वृश्चिक- आज आपको तरक्की का अच्छा अवसर मिल सकता है। ऑफिस में आप सभी काम समय से पूरे कर लेंगे। स्वास्थ्य के मामले में आपको थोड़ा ध्यान रखना चाहिए।

कुंभ- आज ऑफिस के किसी काम में थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ेगा। परिवार के किसी सदस्य से आपकी थोड़ी अनबन हो सकती है। विद्यार्थियों को उनके प्रयास में सफलता मिलेगी।

मीन- आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। शाम को जीवनसाथी के साथ मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। इससे आपके रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी। नए लोगों से मुलाकात होने से आपको बड़े फायदे होंगे।

Related posts