25 सितंबर राशिफल : सिंह और कुंभ राशिवालों के पास होगा माता लक्ष्मी का आगमन, ये दो राशि वाले रहे सावधान

aaj ka rashifal today horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

आज अधिक आश्विन शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।




मेष- भवन से संबंधित नए कार्य पूरे हो सकते है। अपने मित्रों का पूरा साथ मिलेगा। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। सामाजिक कार्यों में योगदान रहेगा।

वृष- समय के साथ खुद को भी बदलें। अपने व्यवहार में नम्रता लेकर आए। भूमि से संबंधित विवाद सुलझेंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन- आपके लिए आज का दिन बेहद बढ़िया रहने वाला है। विवेक से हर कार्य में सफल होंगे। माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखे। कार्य की अधिकता रहेगी, लेकिन सफलता भी मिलेगी।

कर्क- आज का दिन आपके लिए सामान्य से बेहतर है। आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। लापरवाही से बचें, वरना हानि हो सकती है।

सिंह- अपनों से धोखा मिल सकता है। जीवन साथी से सुख मिलेगा। आज आपकी आर्थिक स्थिती मजबूत हो सकती है। आज आप नए लोगों से दोस्ती कर सकते है। राजनीति से जुड़े लोगों को पद मिल सकता है।

कन्या- अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी। यात्राओं से व्यवसाय के नए मौके मिलेंगे। पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा।

तुला- विद्यार्थियों को अनुकूल परिणाम मिल सकते है। पारिवारिक जीवन में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। कार्य स्थल पर सहकर्मियों से मन मुटाव होगा।आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे।

वृश्चिक- आशातीत सफलता मिल सकती है। स्वास्थ में सुधार होगा। माता की ओर से सुख मिलेगा। कार्यों की अधिकता रहेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत रह सकता है।

धनु- भाई-बहनों की ओर से सहयोग मिलेगा। पराक्रम श्रेष्ठ रहेगा। अटके कार्य समय पर पूरे होंगे। संतान के संबंध में सुखद समाचार मिल सकता है। निजी संबंध मजबूत हों सकते है। अपनी संतान से विवाद हो सकता है।

मकर- अपने मन की बात हर किसी को बताने से नुकसान आप का ही है। स्थाई संपंत्ति में बढ़ोतरी हो सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत रह सकता है। निजी संबंध मधुर हों सकते है। आपकी उन्नति से विरोधी नाखुश होंगे।

कुंभ- आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है। आय में बढ़ेगी और जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। अपनों से संबंधों में मजबूती आयेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत रहने की संभावना है।

मीन- किसी विशेष व्यक्ति का जीवन में प्रवेश तौर तरीके बदल देगा। मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करते हैं तो भी आप के लिए लाभ के योग खुलेंगे। तनाव रहेगा। निकट के लोग धोखा दे सकते हैं।

Related posts