27 सितंबर राशिफल: इन चार राशिवालों का भाग्य आज देगा साथ, आर्थिक स्थिति में होगा सुधार

aaj ka rashifal, today horoscope

चैतन्य भारत न्यूज

आज अधिक आश्विन शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और रविवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।




मेष- आज आपको स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। परिवार का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। प्रोफेशनल के साथ ही आप पर कुछ सामाजिक जिम्मेदारियां भी आ सकती हैं।

वृष- आज का दिन आपके लिए कुछ नई योजनाओं को मूर्तरूप देने की शुरुआत करने का है। स्वास्थ्य बढ़िया रहने से मन हर्षित होगा लेकिन खर्चे बने रहेंगे जिससे आपकी जेब पर बोझ बढ़ेगा।

मिथुन-  पारिवारिक माहौल भी बढ़िया रहेगा। दांपत्य जीवन में हल्का-फुल्का तनाव देखने को मिल सकता है। किसी महत्वपूर्ण मनचाहे काम को सफल कर पाने की खुशी मिल सकती है।

कर्क- स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और सेहत में सुधार होगा। कोई आपके खिलाफ जा सकता है, अथवा कोई आपसे किया हुआ वादा तोड़ सकता है। दांपत्य जीवन में चले आ रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी।

सिंह- काम के सिलसिले में आपके प्रयास रंग लाएंगे। परिवार में आपको किसी का विरोध झेलना पड़ सकता है। आप अपने जीवन साथी की सारी बातें सुनेंगे और समझेंगे और उन्हें अपने जीवन में स्थान देंगे।

कन्या- काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल होंगे लेकिन आप अपनी बुद्धि के बल पर बहुत सी योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में कामयाब होंगे। ऑफिस के कुछ सहकर्मी आपके काम में सपोर्ट करेंगे,

वृश्चिक- आज आपके सोचे हुए काम आसानी से पूरे होंगे। बिजनेस में आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसमें आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। पारिवारिक रिश्तों के बीच आप सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे।

धनु- आपके लिए दिन आज कुछ खास रह सकता है। आपका पूरा ध्यान आपके काम पर होगा जिसकी वजह से शानदार नतीजे हासिल होंगे। प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन बढ़िया रहेगा।

मकर- आज परिवार वालों का पूर्ण स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा। आज आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे। ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी। आपको अचानक धन लाभ होगा।

कुंभ- स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और आप बीमार पड़ सकते हैं। आज दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। समस्या का सामना करने में पर्याप्त धीरज का परिचय दें। जो लोग शादीशुदा जीवन में हैं, उनके लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है।

मीन- भाग्य के भरोसे बैठने के बजाय खुद मेहनत करेंगे तो बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे।आपके लिए चीजें थोड़ी मुश्किल नजर आएगी लेकिन परिस्थितियां जल्दी ही आपके पक्ष में बदल सकती हैं।

Related posts