साप्ताहिक राशिफल : जानिए इस सप्ताह किन राशियों की चमकेगी किस्‍मत और कौन करेगा मुसीबतों का सामना

saptahik rashifal,aaj ka rashifal,weekly rashifal,weekly horoscope,horoscope july month,horoscope 22 to 28 july,

चैतन्य भारत न्यूज

आज से जुलाई महीने के चौथे हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है। ज्योतिशास्त्र के मुताबिक, 22 जुलाई से 28 जुलाई तक यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए खास रहेगा। आइए जानते है, इस सप्ताह किसके खाते में खुशियां आएंगी और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मेष- यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। नौकरी व पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सरकार से जुड़े मामलों में प्रगति होगी। सप्ताह के अंत में धन का लाभ होगा, जिससे आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

वृष- यह सप्ताह आपके लिए कुछ ठीक नहीं है। नौकरीपेशा लोगों को तरक्की में बाधा उत्पन्न होगी। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव बना रहेगा। प्रेम में असमंजस की स्थिति रहेगी। सप्ताह मध्य में आपको विशेष सावधानी बरतनी होगी।

मिथुन- आपके लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा। सारे काम आपके मन मुताबिक पूरे होंगे। दोस्तों के साथ घूमने-फिरने जा सकते हैं। आर्थिक स्थिति में मजबूती के आसार नजर आ रहे हैं। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

कर्क- यह सप्ताह आपके लिए ठीक-ठाक है। नौकरी में थोड़ा प्रयास तरक्की दिलाएगा। वैवाहिक जीवन मधुर बना रहेगा। इस सप्ताह पॉलिटिक्स के लोग अपने कार्यों से उच्च नेताओं को खुश रखेंगे। छात्रों के लिए समय संघर्षकारक है।

सिंह- आपके लिए यह सप्ताह अच्छा बीतने वाला है। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा जिससे भाग्य बल मिलेगा और कठिन कार्य भी आसान हो जाएंगे। सप्ताह के प्रारंभ में वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।

कन्या- इस राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। शुभ कार्यों में रुकावट आ सकती है। इस समय आर्थिक स्थिति में थोड़ी कमी रहेगी। नौकरी वाले अच्छा प्रदर्शन करेंगे जिसका उनको लाभ मिलेगा।

तुला- आपके लिए यह सप्ताह ठीक रहेगा। प्राइवेट नौकरीपेशा लोगों को तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। व्यवसाय के लिए समय सामान्य रहेगा। वैवाहिक जीवन में थोड़ी अशांति मिलेगी। सप्ताह के अंत में यात्रा हो सकती है।

वृश्चिक- यह सप्ताह आपके लिए बेहतरीन रहेगा। आमदनी के लिए किए गए प्रयासों में आप सफल होंगे। इस सप्ताह आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो जीवनभर याद रहेगा। जीवन में खुशी का माहौल बना रहेगा।

धनु- यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। आर्थिक पक्ष आपका मजबूत होगा। स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है। नौकरी में तरक्की मिलने के आसार बन रहे हैं। इस सप्ताह धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। राजनीतिज्ञों को लाभ की प्राप्ति होगी।

मकर- यह सप्ताह आपके लिए सामन्य रहेगा। व्यवसाय के लिए अच्छा समय है उधार देने से बचें। अत्यधिक खर्चे हो सकते हैं। भाइयों का भरपूर सहयोग मिलेगा। इस समय आपको वाहन का सुख प्राप्त हो सकता है।

कुंभ- यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। त्वचा से सम्बंधित रोग इस समय आपको परेशान कर सकते है। नौकरी पाने की कोशिश करने वाले इस सप्ताह सफलता प्राप्त कर सकते है। वैवाहिक स्थिति में तालमेल की कमी आएगी।

मीन- इस सप्ताह आपको धन लाभ हो सकता है। इस सप्ताह स्त्रियों से दूरी बनाए रखें, बेहतर होगा। व्यवसाय करने वाले या नए व्यवसाय शुरू करने वालों के लिए अच्छा समय नहीं है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्य के योग बन रहे हैं।

ये भी पढ़े..

जानिए क्यों सावन में की जाती है शिव की पूजा, इस महीने भूलकर भी न करें ये गलतियां

51 शक्तिपीठों में से एक है मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग, जानिए इसका इतिहास और महत्व

नागपंचमी 2019 : कालसर्प दोष से मुक्ति पाने के लिए नागपंचमी पर इस खास विधि से करें पूजा

Related posts