कॉल सेंटर पर छापेमारी के विरोध में आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग के बाहर धरने पर

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी कॉल सेंटर पर छापेमारी के विरोध में चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठ गई है। इसमें दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत अन्य नेता शामिल हैं।

ट्वीट कर कहा, 4 दिनों में यह तीसरी रेड 

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया ”हमारे कॉल सेंटरों पर पुलिस की रेड करा दी गई है। पिछले 4 दिनों में यह तीसरी रेड है। सुबह मैं इलेक्शन कमीशन से मिलकर आया तो उसके एक घंटे में कॉल सेंटर पर पुलिस की रेड पड़ गई। उन्होंने लिखा कि इससे साफ होता है कि इलेक्शन कमीशन सारा डेटा चुराकर मोदी जी को देना चाहता है। मैं फिर इलेक्शन कमीशन जा रहा हूं”। बता दें यह ट्वीट दोपहर दो बजकर 40 मिनट पर किया गया था।

केजरीवाल ने कहा हमारा गुनाह क्या है…

वहीं आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ”चार दिन में तीसरी रेड? और जब हम पूछ रहे हैं कि हमारा गुनाह क्या है तो पुलिस कुछ नहीं बता रही? बस एक ही बात बोल रही है पुलिस – आपका data दे दो। इसका मतलब चुनाव आयोग हमारा data लेकर अमित शाह को देना चाहता है।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”सभी MLA और सभी लोग चुनाव आयोग पहुंचें। आज चुनाव आयोग को बताना पड़ेगा कि हमारे ऊपर रेड क्यों करवाई जा रही हैं। हमारा कसूर क्या है?”

पार्टी कर रही विरोध

अरविंद केजरीवाल का कहना है कि पुलिस कॉल सेंटर पहुंची और केवल सर्वर डिटेल्स और डाटा के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की। जिसका आम आदमी पार्टी विरोध कर रही है।

Related posts