दूसरी शादी के 15 साल बाद अलग हो रहे आमिर खान-किरण राव, 16 साल चली थी अभिनेता की पहली शादी

aamir khan, aamir khan birthday

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने अलग होने का फैसला ले लिया है। शादी के 15 साल बाद दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने जा रहे हैं। आमिर और किरण ने एक जॉइंट स्टेटमेंट में इस बात का ऐलान किया है कि अब दोनों के रास्ते अलग हो रहे हैं। दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी के बजाए अलग-अलग जिएंगे। यह खबर दोनों के फैंस के लिए चौंकाने वाली है।

आमिर और किरण ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि, ’15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा। हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kiran Rao Khan (@_kiranraokhan)


हम फिल्मों और अपने पानी फाउंडेशन के अलावा उन सभी प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करते रहेंगे जिनमें हमारी रूचि होगी। हमारे दोस्तों और परिवारों को शुक्रिया जिन्होंने हमें इस दौरान अपना लगातार सपोर्ट किया, उनके समर्थन के बिना हम ये फैसला लेने में सक्षम नहीं हो पाते। हम अपने शुभचिंतकों से ये आशा करते हैं कि वो हमारी तरह इस तलाक को एक अंत नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत की तरह देखें।’

‘लगान’ के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

आमिर की ये दूसरी शादी टूटी है। किरण से उनकी पहली मुलाकात फिल्म लगान के सेट पर हुई थी। किरण उस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और फिर 2011 में सरोगेसी की मदद से दोनों ने बेटे आजाद का स्वागत किया था।

aamir khan, aamir khan birthday

किरण से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी. हालांकि माना जाता है कि किरण के प्यार में पड़ने के बाद उन्होंने रीना दत्ता से अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया था. रीना दत्ता संग आमिर खान के दो बच्चे – आयरा खान और जुनैद खान हैं.

Related posts