एक विज्ञापन के लिए आमिर लेते हैं 11 करोड़ रुपए, सलमान-शाहरुख सहित इन स्टार्स की फीस कर देगी हैरान!

aamir khan, shahrukh khan, vicky kaushal

चैतन्य भारत न्यूज

कई बार आपने विज्ञापनों में अलग-अलग सितारों को देखा होगा। कभी क्रीम का प्रमोशन करते हुए कोई हीरोइन नजर आ रही है, तो किसी विज्ञापन में अभिनेता नजर आता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन विज्ञापनों और कमर्शियल कैंपेन से ये बॉलीवुड स्टार्स कितना कमाते हैं? आज हम आपको बताएंगे सिर्फ एक विज्ञापन के लिए बड़े स्टार्स कितने रुपए लेते हैं।



aamir khan, shahrukh khan, vicky kaushal

एक रिपोर्ट के मुतबिक, बॉलीवुड सितारों में फिलहाल एक ब्रैंड के विज्ञापन के लिए सबसे ज्यादा पैसा अभिनेता आमिर खान लेते हैं। वे करीब आधे दर्जन विज्ञापनों में नजर आते हैं, लेकिन एक विज्ञापन के करीब 11 करोड़ रुपए लेते हैं। वहीं शाहरुख खान एक ब्रांड से 9 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

aamir khan, shahrukh khan, vicky kaushal

रेट लिस्ट में अमिताभ बच्चन तीसरे नंबर पर हैं। वह एक विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपए लेते हैं। जबकि अक्षय कुमार-7 करोड़, सलमान खान-7 करोड़, विक्की कौशल-3 करोड़, टाइगर श्रॉफ-2.5 करोड़, आयुष्मान खुराना-2.25 करोड़, राजकुमार राव-1.5 करोड़ रुपए लेते हैं।

aamir khan, shahrukh khan, vicky kaushal

रिपोर्ट के हिसाब से देखा जाए तो विज्ञापन में उभरते नए चेहरों में अभिनेता विक्की कौशल टॉप पर हैं। ऐड गुरु प्रहलाद कक्कड़ का कहना है कि, ‘विक्की कौशल का शांत, शर्मीला और जमीनी स्वभाव है। इसने उन्हें ऐड इंडस्ट्री का सबसे चहेता चेहरा बना दिया है। खासतौर पर ‘उरी’ के बाद ज्यादातर कंपनियां उनसे अपने प्रोडक्ट्स के विज्ञापन करवा रही हैं।’

यह भी पढ़े…

सबसे ज्यादा कमाने वाले दुनिया के टॉप-5 एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए अक्षय, एक साल में की 450 करोड़ से ज्यादा कमाई

Related posts