पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की के पिता ने कहा- उसे जेल में सड़ाओ

amulya leone,

चैतन्य भारत न्यूज

बेंगलुरु. गुरुवार को कर्नाटक के बेंगलुरु में आयोजित नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ आयोजित रैली में उस समय जमकर हंगामा मच गया जब एक लड़की अचानक मंच से ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगी। इसके बाद ये लड़की विवादों में घिर गई है। पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने वाली इस लड़की पर राजद्रोह का केस दर्ज हो चुका है। आइए जानते हैं कौन हैं ये लड़की…



इस लड़की नाम अमूल्या लियोन है। ये बेंगलुरु के NMKRV कॉलेज में पत्रकारिता में बीए कर रही है। 19 साल की अमूल्या कर्नाटक के चिक्कमंगलुरु की रहने वाली है। अमूल्या की नारेबाजी पर उसके पिता ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि, उनकी बेटी को जेल में सड़ने दिया जाए। यही नहीं पुलिस चाहे तो बेटी के दोनों पैर तोड़ दे। उन्होंने शुक्रवार को बेटी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

amulya leone,

अमूल्या के पिता ने कहा कि, ‘उनकी बेटी ने एंटी सीएए रैली में जो किया, वह बिल्कुल गलत था। मैंने कई बार उससे कहा कि वे मुसलमानों से न जुड़ें। उसने नहीं सुना। मैंने उसे कई बार भड़काऊ बयान नहीं देने के लिए कहा है लेकिन उसने नहीं सुना।’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह पढ़ने में बहुत होशियार है और हर विषय में अच्छा प्रदर्शन करती रही है।

उन्होंने कहा कि, ‘मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि अचानक उसे क्या हुआ और किसने उसे इस तरह से बर्ताव, कानून के उल्लंघन और पाकिस्तान समर्थन नारे लगाने के लिए उकसाया।’ बता दें, पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने वाली अमूल्या पर राजद्रोह का केस दर्ज हो चुका है। कोर्ट ने अमूल्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़े…

ओवैसी के मंच से लड़की ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, राजद्रोह का केस दर्ज, हुई 14 दिन की जेल

अदनान सामी को पद्मश्री देने पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- हमें गालियां और पाकिस्तानी को अवॉर्ड

अमेरिका ने किया ब्‍लैकलिस्‍ट तो भड़का पाकिस्तान, कहा- भारत को क्यों नहीं किया

Related posts