‘छपाक’ की रिलीज पर रोक नहीं, लक्ष्मी की वकील ने की थी क्रेडिट दिए जाने की मांग

deepika padukone,deepika padukone film,

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले ही ये फिल्म मुश्किल में पड़ गई थी। दरअसल फिल्‍म ‘छपाक’ की रिलीज पर रोक लगाने को लेकर गुरुवार को दिल्‍ली के पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दर्ज कराई गई।



deepika padukone,deepika padukone film,

यह याचिका वकील अपर्णा भट्ट ने दाखिल की थी। इसमें उन्‍होंने दावा किया था  कि एसिड अटैक की पीड़िता लक्ष्‍मी अग्रवाल के लिए उन्‍होंने कई सालों तक बतौर वकील लड़ाई लड़ी है और फिल्‍म में उन्‍हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया है। इस वजह से वो चाहती हैं कि फिल्म की रिलीज पर रोक लग जाए। ऐसे में अब कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए फिल्म के मेकर्स को अपर्णा का नाम फिल्म में शामिल करने का आदेश दिया है। बता दें ‘छपाक’ फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल के साथ हुई घटना पर आधारित है।

deepika padukone,deepika padukone film,

बता दें इसके पहले फिल्म में लक्ष्मी के ऊपर एसिड फेंकने वाले आरोपी के नाम पर विवाद हुआ। कहा जा रहा है कि आरोपी नदीम खान का नाम इस फिल्म में राजेश कर दिया गया। ये बात सामने आते ही दीपिका और मेकर्स को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ मिली। ट्वीटर पर ‘राजेश’ और ‘नदीम’ नाम ट्रेंड करने लगा। लेकिन बाद में पता चला कि यह फेक न्यूज है।

ये भी पढ़े…

कभी राहुल गांधी को PM बनते देखना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, पुराना Video हो रहा वायरल

JNU छात्रों को समर्थन देने पहुंची दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार, छपाक का ट्रेलर देख रोने लगे लोग

Related posts