मशहूर फिल्म और टीवी अभिनेता आशीष रॉय का निधन, आखिरी समय में पाई-पाई को हो गए थे मोहताज

चैतन्य भारत न्यूज

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आशीष रॉय का आज निधन हो गया है। 55 वर्षीय अभिनेता लंबे समय से बीमार थे। उनके पास बीमारी के इलाज के लिए पर्याप्त पैसे भी नहीं थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पैसों की मांग की थी।


आशीष लंबे समय से बीमार होने के साथ-साथ आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे। लॉकडाउन में आशीष की आर्थिक हालत बहुत खराब हो गई थी, वो पाई-पाई को मोहताज हो गए थे। वह मुंबई के जूहू अस्पताल में भर्ती थे। आशीष ने अपने पोस्ट में बताया था कि वो आईसीयू में एडमिट हैं, उन्हें इलाज के लिए पैसे चाहिए। उनके पास जो पैसे जमा थे वो खत्म हो चुके हैं, अब उनके पास हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के तक के लिए पैसे नहीं बचे हैं। इस पर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर के जरिए फिल्म एसोसिएशन्स से एक्टर के लिए मदद की मांग की थी।

जानकारी के मुताबिक, किड्नी फेल होने की वजह से उनका निधन हुआ है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता आशीष रॉय टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता था। आशीष ने ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘जीनी और जुजू’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे शो में काम किया थाl

आशीष रॉय ने टीवी के अलावा हॉलीवुड फिल्मों की डबिंग भी की है। वह एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी थे। उन्होंने ‘सुपरमैन रिटर्न्स’, ‘द डार्क नाइट’, ‘गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी’, ‘द लेजेंड ऑफ टार्जन’ और ‘जोकर’ जैसी कई फिल्मों के विभिन्न किरदारों के लिए डबिंग की है।

Related posts