इस मशहूर टीवी एक्टर ने किया महिला ज्योतिषी का रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

karan oberoi,karan oberoi arrested,

चैतन्य भारत न्यूज

टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ फेम करण ओबेरॉय को रेप के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करण पर एक महिला ज्योतिषी को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं करण ने महिला का रेप करने के दौरान इस हरकत को कैमरे में भी कैद किया था। इसके बाद एक्टर पीड़ित महिला को ब्लैकमेल कर पैसों की डिमांड करने लगा था।

जानकारी के मुताबिक, करण ने महिला को धमकी दी थी कि यदि वो पैसा नहीं देगी तो उसका वीडियो वायरल हो जाएगा। इसके बाद महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। एफआईआर के मुताबिक, दोनों की मुलाकात साल 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे दोनों ने मिलना शुरू कर दिया और दोनों के बीच करीबियां बढ़ गई। महिला के मुताबिक, एक दिन करण ने उन्हें अपने फ्लैट पर मिलने बुलाया और वहां महिला से शादी करने का वादा किया। महिला ने बताया कि, शादी का झांसा देने के बाद करण ने उनका रेप किया और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद करण महिला को वीडियो दिखाकर पैसे ऐंठ रहा था।

गौरतलब है कि करण ने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में टीवी शो ‘स्वाभिमान’ से की थी। लेकिन करण को उनके करियर में खास पहचान शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से मिली थी। करण को आखिरी बार अमेजॉन प्राइम की बेव सीरीज ‘इनसाइड एज’ में देखा गया था। एक्टर होने के अलावा करण एंकर और सिंगर भी हैं। साल 2000 में उनका एक सिंगिंग ग्रुप हुआ करता था जिसका नाम ‘बैंड ऑफ बॉयज’ था। साल 2004 में करण जीटीवी के शो ‘अंताक्षरी’ को होस्ट कर चुके हैं। मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह से करण का अफेयर भी रह चुका है। दोनों ने एक-दूसरे से सगाई भी कर ली थी लेकिन फिर ये रिश्ता टूट गया था।

 

Related posts