बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, 14 दिनों के लिए हुए होम क्वारंटाइन

kiran kumar

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता किरण कुमार भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। 74 वर्षीय किरण ने हाल ही में अपना मेड‍िकल टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई। बताया जा रहा है कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन फिर भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट आने के बाद फिलहाल उन्हें होम क्वारनटीन में रखा गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, किरण कुमार अपने मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल गए थे और वहां उन्होंने खुद का कोविड-19 का टेस्ट करवाने का फैसला किया। उसके बाद उनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। उन्होंने कहा कि, ‘मैं ठीक था और मुझमें कोई लक्षण भी नहीं थे। 14 मई को मेड‍िकल चेकअप के लिए अस्पताल गया था, जहां कोविड-19 टेस्ट जरूरी था तो मैंने भी खुद का टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिट‍िव आया। लेकिन मुझमें ना उस वक्त कोरोना के कोई लक्षण थे और ना अब हैं। ना बुखार है, ना जुकाम, मैं ठीक हूं और खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है।’

अभिनेता यह भी बताया कि, ‘मेड‍िकल टेस्ट 10 दिन पहले हुआ था और अब तक कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। मेरा पर‍िवार दूसरे माले पर रहता है और इस वक्त मैं तीसरे माले पर रह रहा हूं। 26 या 27 मई को मेरा दूसरा टेस्ट होगा। वैसे अभी तो मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं।’

बता दें किरण कुमार कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। किरण ‘तेजाब’, ‘खुदा गवाह’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ जैसी और भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वो कई टीवी सीरीयल्स में भी दिख चुके हैं।

ये सेलेब्स भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

किरण कुमार से पहले बॉलीवुड के कई दूसरे कलाकार भी कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। इनमें सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर, प्रोडूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, पूरब कोहली, जोआ मोरानी और उनका परिवार भी कोरोना संक्रमित पाया गया हैं. लेकिन सही इलाज के चलते सभी अपने घरों को लौट चुके हैं।

 

 

 

Related posts