फिल्म रेडी के ‘छोटे अमर चौधरी’ का 27 की उम्र में निधन, कैंसर से हारे जंग

चैतन्य भारत न्यूज

मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता मोहित बघेल (Mohit Baghel) का 27 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। वह पिछले काफी समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित थे। बीती रात मोहित की तबियत खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें मथुरा में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह अपनी जिंदगी से जंग हार गए।

 

महज 27 साल की उम्र में जिंदगी की जंग हारने वाले इस कलाकार की मौत को लेकर शहर में इस बात की चर्चाएं भी हैं कि कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन में मोहित को सही इलाज नहीं मिल सका। कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात अचानक मोहित की तबियत बिगड़ी जिसके बाद परिजन उन्हें तुरंत नयति अस्पताल लेकर पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से इनकार कर दिया। इसके बाद मोहित की हालत बिगड़ती चली गई। परिजनों का कहना था कि अगर अस्पताल में सही समय पर इलाज मिल जाता तो मोहित की जान बचाई जा सकती थी।


कड़ी मेहनत और लगन से मोहित बघेल ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाई थी। मोहित ने 12 साल पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम बतौर चाइल्ड कॉमेडी आर्टिस्ट शुरू किया था। उन्हें सबसे पहले कलर्स के टीवी शो छोटे मियां में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने सोनी टीवी के पेशवा बाजीराव में भी काम किया है। छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो में झंडा गाड़ने के बाद मोहित ने बॉलीवुड का रुख किया था। उन्होंने सलमान खान और आसिन की फिल्म ‘रेडी’ में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था। इसके अलावा मोहित ने सलमान के ही साथ फिल्म ‘जय हो’ में भी काम किया। वह ‘मिलन टॉकीज’, ‘जबरिया जोड़ी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। कुछ समय पहले मोहित ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की शूटिंग पूरी की थी।

Related posts