सोशल मीडिया पर उड़ी परेश रावल के निधन की अफवाह, अभिनेता ने हंसकर दिया यह जवाब

चैतन्य भारत न्यूज

कोरोना काल में किसी का दुनिया को अलविदा कहना आम बात सी हो गई है। इस दौरान कई सिलेब्रिटीज के निधन की झूठी खबरें उड़ रही हैं। अभी हाल ही में परेश रावल ने एक वायरल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उनको श्रद्धांजलि दी गई है।

दरअसल, हाल ही में परेश रावल के निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैली थी। लेकिन एक्टर ने इस खबर को जिस तरह ट्रीट किया वो अंदाज आपको हंसा देगा। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया कि परेश रावल का 14 मई को सुबह 7 बजे निधन हो गया। देखते ही देखते यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। परेश रावल भी अपने निधन की झूठी अफवाह को देख हैरान रह गए और उन्होंने इस पर बड़ा ही मजेदार रिऐक्शन दिया।


परेश कहते हैं, ‘नहीं.. नहीं… धन्यवाद आपकी शुभकामनाओं का। लेकिन सबको बता दें कि मैं ठीक हूं और परेशान होने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है।’ इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने वाले एक ट्विटर पेज को मजाकिया अंदाज में बताया है कि वो अभी जिंदा हैं।

गौरतलब है कि हाल ही ‘रामायण’ के ‘रावण’ यानी अरविंद त्रिवेदी और ‘शक्तिमान’ यानी मुकेश खन्ना और इंदौर सांसद रहीं सुमित्रा महाजन की भी मौत की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर उड़ाई गई थी।

Related posts