शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहिद कपूर, चेहरे पर आए 13 टांके

shahid kapoor injured,shahid kapoor,film jersey

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के साथ शूटिंग के दौरान हादसा हो गया जिसमें उन्हें गहरी चोट आई है। चोट की वजह से उन्हे 13 टांके आए हैं। शाहिद इन दिनों फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह चंडीगड़ के मोहाली स्टेडियम में शूटिंग कर रहे थे। यह फिल्म एक क्रिकेटर की कहानी पर आधारित है।



shahid kapoor injured,shahid kapoor,film jersey

जानकारी के मुताबिक, एक शॉट के दौरान सामने से बॉल तेजी से आई और उनके नीचे वाले होंठ पर लग गई। उनके होंठ से खून आने लगा और ठोड़ी भी सूज गई। इसके बाद तुरंत डॉक्टर को भी बुलाया गया। उन्हें चोट के कारण 13 टांके आए हैं। शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनकर उनकी पत्नी मीरा तुरंत चंडीगढ़ पहुंचीं। कहा जा रहा है कि शाहिद अब शूटिंग से कुछ दिन का ब्रेक लेंगे। अब उनकी चोट और सूजन कम हो जाएगी तब वह दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

‘जर्सी’ में शाहिद के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म अगस्त 2020 में रिलीज होगी। बता दें, शाहिद आखिरी बार फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे। यह फिल्म शाहिद के करियर की ब्लॉकबस्टर सबित हुई। इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था और ये फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हुई थी। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही 278 करोड़ की कमाई की थी।

ये भी पढ़े…

शाहिद कपूर के सौतेले पिता 52 साल की उम्र में दोबारा बने पापा, तीसरी पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

VIDEO : शूटिंग और बिजी लाइफ से परेशान होकर कियारा ने खुद काट डाले अपने बाल

Related posts