बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता सनी देओल, कहा- हर वक्त काम करके दिखाऊंगा…

sunny deol,sunny deol joins bjp

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव से पहले कई बॉलीवुड कलाकार राजनीति में कदम रख रहे हैं। अब इस कड़ी में सनी देओल का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में सनी देओल ने बीजेपी का हाथ थामा है। कहा जा रहा है कि सनी पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

sunny deol

सनी देओल ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि, ‘मोदी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है।’ सनी का कहना है कि, लोगों के विश्वास से ही उन्हें राजनीति में आने की हिम्मत मिली है। सनी ने कहा, ‘पापा अटल जी के साथ जुड़े थे और मैं मोदी के साथ जुड़ा हूं।’ इस दौरान सनी ने जनता को ये विश्वास भी दिलाया है कि, वे हर वक्त काम करके दिखाएंगे। गौरतलब है कि, सनी देओल के पिता धर्मेंद्र और सौतेली मां हेमा मालिनी का राजनीति से पुराना नाता रहा है। दोनों ही बीजेपी के नेता हैं।

sunny deol

पिछले काफी समय से सनी के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं हो रही थी। दरअसल, कुछ समय पहले उनकी अमित शाह के साथ एक फोटो वायरल हुई थी जिसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। बता दें सनी से पहले बीजेपी की ओर से दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना चार बार गुरदापुर सीट से सांसद रह चुके हैं।

Related posts