वक्त पर एम्बुलेंस नहीं मिलने से इस एक्‍ट्रेस और उसके बच्‍चे की हुई मौत

marathi actress pooja pooja zunjar,pooja zunjar,pooja zunjar baby death,pooja zunjar baby, maharashtra

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. मराठी फिल्म इंडस्ट्री की 25 साल की एक एक्ट्रेस और उसके नवजात बच्चे की रविवार को मौत हो गई। महाराष्ट्र के हिंगोली जिले में हुई यह घटना एम्बुलेंस समय पर उपलब्ध न होने के कारण हुई है। कई फिल्‍मों में काम कर चुकीं एक्‍ट्रेस पूजा झुंजार के बच्चे की जन्‍म के कुछ देर बात ही मौत हो गई, जबकि एम्‍बुलेंस न मिल पाने के चलते पूजा को भी नहीं बचाया जा सका।



पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, पूजा को रविवार सुबह गोरेगांव के प्राइमरी हेल्‍थ सेंटर में लाया गया था, जिसके बाद उन्हें लेबर पेन शुरू हो गया। उनके बच्‍चे के पैदा होने के कुछ समय बाद ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ‘प्राइमरी हेल्‍थ सेंटर के डॉक्‍टर ने पूजा के परिवार वालों को सलाह दी थी कि वह उसे हिंगोली सिविल अस्‍पताल में भर्ती कर दें। ऐसे में परिवार एम्‍बुलेंस ढूंढने की कोशिश करने लगा, लेकिन उन्हें एम्‍बुलेंस नहीं मिली। हालांकि वह किसी तरह से एक प्राइवेट एम्‍बुलेंस ढूंढ कर लाए, लेकिन रास्‍ते में ही पूजा की मौत हो गई।’

वहीं पूजा के रिश्‍तेदारों का कहना है कि, अगर उन्‍हें समय पर एम्‍बुलेंस मिल जाती तो इस बच्‍चे को बचाया जा सकता था। बता दें पूजा ने दो मराठी फिल्‍मों में लीड एक्‍ट्रेस का किरदार निभाया है। कहा जा रहा है कि उन्‍होंने प्रेग्‍नेंसी के चलते फिल्‍मों से कुछ समय का ब्रेक लिया था।

Related posts