बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी TMC सांसद नुसरत जहां, देखें हल्दी से फेरों तक की तस्वीरें

nusrat jahan wedding,nusrat jahan,nikhil jain

चैतन्य भारत न्यूज

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल की नवनिर्वाचित सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से हिन्दू रीति-रिवाज से शादी कर ली है। इस कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग 19 जून को तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। हाल ही में नुसरत और निखिल ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं निखिल और नुसरत दूल्हा-दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। नुसरत ने लाल रंग का सिल्वर एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी और लाइट मेकअप किया है। दुल्हन के लिबास में नुसरत बला की खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं निखिल की बात करें तो उन्होंने सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई थी जिसमें वह भी काफी हैंडसम लग रहे थे। इस कपल की ड्रेसेस मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई है।

इसके अलावा नुसरत ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह भावुक नजर आईं। यह तस्वीर नुसरत ने फादर्स डे के दिन शेयर की थी। तस्वीर में नुसरत अपने पिता के गले लगकर रोती हुईं दिख रही हैं। नुसरत की वेडिंग सेरेमनी प्राइवेट रही जिसमें उनके कुछ करीबी रिश्तेदार समेत चंद मेहमान ही शामिल हुए थे।

बता दें नुसरत ने फिल्म ‘शोतरू’ से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

फिल्मों में सफल होने के बाद नुसरत ने राजनीति की दुनिया में कदम रखा। 2019 के लोकसभा चुनाव में नुसरत टीएमसी के टिकट पर बशीरघाट सीट से मैदान में उतरीं थीं और जीत हासिल की।

ये भी पढ़े… 

सांसद बनने के बाद अब दुल्हनिया बनने जा रही नुसरत जहां, इस खूबसूरत जगह लेंगी सात फेरे!

ग्लैमरस सांसद मिमी और नुसरत ने दिखाए अपने बोल्ड डांस मूव्स, वायरल हुआ वीडियो

संसद भवन के बाहर फोटो क्लिक करवाना इन खूबसूरत सांसदों को पड़ा महंगा, हो रही हैं ट्रोल

ये ग्लैमरस एक्ट्रेस भी लड़ रही हैं लोकसभा चुनाव, फिल्मों से लेकर विवादों तक ऐसा रहा सफर

Related posts