बिग बॉस फेम इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया पर कहा था- मुझे इच्छा-मृत्यु चाहिए

चैतन्य भारत न्यूज

साल 2021 की शुरुआत से ही एंटरटेनमेंट जगत से बुरी खबरों के आने का सिलसिला शुरू ही गया हैं। हाल ही में यह खबर मिली हैं कि कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। एक्ट्रेस 25 जनवरी यानी सोमवार दोपहर को मृत पाई गईं।

डिप्रेशन का शिकार थीं एक्ट्रेस

वे बेंगलुरु स्थित वृद्धआश्रम में रह रही थीं। एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थीं और बेंगलुरु में उनका इलाज भी चल रहा था। साल 2020 से ही वे काफी परेशानियों का सामना कर रही थीं। साल 2020 में सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका संकेत भी दिया था कि वे मानसिक रूप से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस दुनिया को छोड़ने की बात कही थी। उन्होंने वीडियो में कहा था कि वह डिप्रेशन से उभर नहीं पा रही हैं इसलिए मरना चाहती हैं। हालांकि कुछ देर बाद ही जयश्री रमैया ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

इच्छा-मृत्यु की बात कही थी

इतना ही उन्होंने यह तक कह दिया कि वो डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। आपको बता दें कि जयश्री रमैया एक मशहूर मॉडल और डांसर थीं। वह साल 2015 में कन्नड़ के रियलिटी शो बिग बॉस कन्नड का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं इस शो के होस्ट सुपरस्टार किच्चा सुदीप थे। जयश्री की पहली फिल्म Uppu Huli Khara थी।

सोशल मीडिया पर लाइव आकर कही थी यह बात

इससे पहले 25 जुलाई, 2020 को जयश्री सोशल मीडिया हेंडल पर लाइव आई थीं और उन्होंने कहा था कि- मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही। मैं सुदीप सर से भी किसी तरह की फैनेंशियल हेल्प नहीं चाह रही हूं। मैं सिर्फ अपनी मौत चाहती हूं क्योंकि मैं अब डिप्रेशन का और सामना नहीं कर सकती। मेरी माली हालत ठीक है पर मैं डिप्रेशन में हूं। मैं पर्सनल फ्रंट पर स्ट्रगल कर रही हूं। मैं बचपन से ही इसका सामना कर रही हूं और इससे बाहर निकल पाने में असमर्थ रही हूं। बता दें कि ये खबर सुनने के बाद कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सभी इस खबर से बेहद दुखी और अफसोस में नजर आ रहे हैं।

Related posts