दिग्गज अभिनेता श्रीराम लागू को श्रद्धांजलि देने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं माधुरी दीक्षित, जानिए क्या है पूरा मामला

madhuri dixit,madhuri dixit film,

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया काफी ट्रोल हो रही है। दरअसल हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता श्रीराम लागू का 17 दिसंबर को पुणे में निधन हो गया था। इस दौरान कई सितारों ने श्रीराम लागू को अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी, लेकिन माधुरी तो श्रद्धांजलि देकर ट्रोल हो गईं। वो इसलिए क्योंकि माधुरी ने श्रीराम लागू के निधन के दो दिन बाद यानी 19 दिसंबर को श्रद्धांजलि दी।



उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि, ‘अभी-अभी महान अभिनेता श्रीराम लागू जी के निधन के बारे में सुना। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ इसके बाद सोशल मीडिया पर माधुरी को जमकर ट्रोल किया गया। एक ने लिखा कि, ‘आप बहुत धीरे हैं मैंम….’ एक ने लिखा ‘तीसरे दिन पता चला….’ एक अन्य ने लिखा कि, ‘कुछ तो सुनाई दिया….’ बता दें श्रीराम लागू कुछ दिनों से बीमार थे, जिसके बाद उन्हें पुणे के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका 17 दिसंबर को निधन हो गया था। वह 92 वर्ष के थे।

उन्होंने ‘घरौंदा’, ‘लावारिस’, ‘हेराफेरी’, और ‘एक दिन अचानक’ जैसी 100 से अधिक फिल्मों में काम किया। इसके अलावा श्रीराम लागू ने 40 से ज्यादा मराठी फिल्मों में भी काम किया था। अभिनेता नसरुद्दीन शाह ने एक बार कहा था कि श्रीराम लागू की आत्मकथा ‘लमाण’ किसी भी अभिनेता के लिए ‘बाइबल’ की तरह है।

ये भी पढ़े…

देश में यहां स्थित है माधुरी दीक्षित झील सिर्फ भारतीय लोग कर सकते हैं इसका दीदार

कारगिल युद्ध के दौरान जब पाकिस्तानियों ने की थी माधुरी दीक्षित की मांग, कैप्टन विक्रम बत्रा ने दिया था ऐसा जवाब

21 साल बड़े इस अभिनेता के साथ ऐसा सीन कर बहुत पछताई थीं माधुरी दीक्षित

Related posts